पत्रकार राजेश श्योराण हत्या की उच्च स्तरीय जांच की मांग

Font Size

–पत्रकारों ने आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की 

–परिवार को दी जाए आर्थिक सहायता

लोहारू। हरियाणा यूनियन वर्किंग जर्नलिस्टस ने बाढड़ा के पत्रकार राजेश श्योराण की कड़े शब्दों में निंदा की है और मुख्यमंत्री से राजेश की हत्या के लिए जिम्मेवार आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तारी की मंाग की है। 

  यूनियन के  प्रदेशाध्यक्ष सोमनाथ शर्मा की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई आपात बैठक उपरांत महासचिव अजय मल्होत्रा ने कहा कि पत्रकार समाज इस प्रकार की हिंसा को क तैई सहन नहीं करेगा। उन्होंने मुख्यमंत्री से आरोपियों को अविलम्ब गिरफ्तार करवाने की मांग करते हुए पीडि़त परिवार को 50 लाख आर्थिक सहायता दी जाए साथ ही मृतक क ी पत्नी को नौकरी दी जाए। 

 बैठक में पत्रकारों की सुरक्षा को लेकर गहरी चिंता व्यक्त की गई और सरकार से इस ओर गम्भीर कदम उठाने की मांग की गई। पत्रकारो ंने कहा कि अगर इसी प्रकार असमाजिक तत्व पत्रकारों पर हावि हुए तो प्रजातंत्र के प्रहरी परेशानी में पड़ जाऐंगे। अगर सरकार ने पत्रकारों की सुरक्षा व आरोपियों को गिरफ्तार करने में कोई भी कोताही बरती तो प्रदेश के पत्रकार बड़े आंदोलन के लिए मजबूर होंगे। 

 उन्होंने दो दिन पूर्व बवानीखेड़ा में पत्रकार संजय कोकड़ा पर हुए जानलेवा हमले की भी कड़े शब्दों में निंदा की और आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की। 

 इस बीच भिवानी के पत्रकारों ने भी आज राजेश हत्याकांड पर कड़ा रोष व्यक्त किया है और सरकार से आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है। 

 पत्रकार अशोक कौशिक, केसरी शर्मा, धर्मेंद्र यादव, बलवान शर्मा, रामेहर शर्मा, अजय मल्होत्रा, अजय सैनी, इंद्रवेश, पुरूषोत्तम तंवर, जगबीर घनघस, रवि जांगड़ा, दीपक मुटरेजा, पवन शर्मा, सोमबीर शर्मा, अशोक भारद्वाज, वजीर चौधरी, सुरेश महरा, संजय वर्मा, कृष्ण सिंह, राजू डूडेजा, राकेश भटी, नेनू, जितेंद्र वालिया, मनोज मलिक, गुलशन महता, लोहारू से महा सिंह, पवन शर्मा बाढड़ा, प्रविंद्र सांगवान, रवि, राजेंद्र सैनी, अनिल श्योराण, महेश श्योराण, अनिल सांगवान, नरेंद्र ख्यालिया, समीर खुराना, राजा चांग सहित अन्य ने गहरा शोक व्यक्त करते हुए कहा कि वे दुख की घड़ी में पूरी तरह से परिवार के साथ हैं। 

You cannot copy content of this page