चंडीगढ़ में भाजपा कार्यकर्ताओं पर पानी की बौछार, कई घायल

Font Size

चंडीगढ़ । केरल में संघ एवं भाजपा कार्यकर्ताओं की हो रही निर्मम हत्याओं के विरोध में शनिवार को भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ द्वारा जनरक्षा यात्रा का आयोजन किया गया। यात्रा का नेतृत्त्व पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने किया । पार्टी के कार्यकर्त्ता कम्युनिस्ट पार्टी के कार्यालय में जाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन पुलिस ने उन्हें समझाने की कोशिश की. कुछ प्रदर्शनकारियों ने जबरन बेरीकेट को तोड़ने का प्रयास किया, वहां मौजूद भारी पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर जम कर पानी की बौछार की . इस अफरातफरी में कई व्यक्ति घायल भी हुए । यात्रा की शुरुआत सेक्टर 29 स्थित सेवा धाम से शुरू होकर सेक्टर 30 स्थित कम्युनिस्ट पार्टी मार्क्सवादी पार्टी के दफ्तर के सामने समाप्त हुई । 

इस अवसर पर पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने उपस्थित कार्यकर्तायों को संबोधित किया . उन्होंने कहा कि केरल में जो हत्याएं हुई है उसके पीछे राजनीतिक षड्यंत्र रचा गया है । लगता है केंद्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और देश के अन्य राज्यों में लगातार भाजपा की बढती साख से अब सीपीआई (एम) को अपने गढ़ केरल को भी खोये जाने का डर सता रहा है । इस बात के भय से भारतीय जनता पार्टी और संघ के कार्यकर्तायों की हत्या की जा रही हैं | उन्होंने कहा कि जहाँ भी वामपंथ की सरकार बनती है वहां राजनीतिक हत्याए बढ़ जाती हैं.

इस यात्रा में पंचकूला के विधायक ज्ञान चंद गुप्ता, हरियाणा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला, चंडीगढ़ एवं पंजाब संगठन महामंत्री दिनेश कुमार, प्रदेश महामंत्री चन्द्रशेखर, जिला नंबर 4 के जिलाध्यक्ष एवं पार्षद शक्ति प्रकाश देवशाली सहित पार्टी के कई पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता भारी संख्या में मौजूद थे ।

You cannot copy content of this page