दो आरोपियों ने अपनी मौसी के सहयोग से तीन मासूम बच्चों की मां का किया अपहरण

Font Size

:  पुलिस ने कहा मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है

: अपहृत महिला की सास के साथ एक माह पहले की गई मारपीट मामले का फैंसला नहीं करने पर दिया अंजाम

 यूनुस अलवी

 
मेवात :   करीब एक महिने पहले दो बुजुर्ग महिलाओ के साथ मारपीट कर हाथ तोडने के मामले में पीडित परिवार ने जब फैंसला करने से इंकार कर दिया तो, दो आरोपियों ने अपनी मौसी के सहयोग से तीन मासूम बच्चों की मां का शनिवार की रात्री अपहरण कर लिया। पीडित परिवार का आरोप है कि अपहरणकर्ता बदमाश कि स्म के हैं और पुलिस आरोपियों से मिली हुई है। वहीं नूंह पुलिस का कहना है कि महिला के पति की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ अपहरण सहित कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।
   
नूंह की सद्दीक कालोनी मे रहने वाली महिला कश्मीरी ने बताया कि उसकी पडौस में मनीषा नाम की महिला रहती है। उसने जुनैद, तारीफ नाम के अपनी बहन के दो लडकों को अपने पास रखा हुआ है जो बदमाश किस्म के हैं। उन्होने 2 सिंतबर को उसके और मेरी 70 साल की मां मिस्सी के साथ मारपिटाई की थी। पुलिस ने 3 सितंबर को मामला तो दर्ज कर लिया लेकिन पुलिस ने आरोपियों आज तक गिरफ्तार नहीं किया है, जिसकी वजह से आरोपियों के हौंसले बुलंद हैं। पुलिस के सहायोग से आरोपी उनपर फैंसला का दवाब बना रहे हैं। फैंसला ना करने पर आरोपियों ने उसकी बहु को उठाने की कई बार धमकी दी थी।
 
इस बारे में उन्होने नूंह सिटी पुलिस को गत 18 सितंबर को लिखित शिकायत भी दी लेकिन पुलिस ने उस पर कोई कार्रवाई नहीं की। वे जब भी पुलिस के पास जाती हैं तो कार्रवाई के नाम पर चौकी प्रभारी उनसे रिश्वत मांगता है। वे गरीब आदमी हैं रिश्वत नहीं दे सकती लेकिन पुलिस बिना पैसे काम करने को तैयार नहीं हैं।
 
  महिला के पति शौकीन ने बताया कि उसके तीन मासूम बच्चे हैं जिनमें तीन साल का अरमान, दो साल का समर और 7 महिने का फरदीन है। उसके  घर में शौचालय हैं लेकिन तीन दिन पहले शौचालय में अचानक सांप निकल आने की वजह से उसे बंद कर दिया गया। रात के करीब दो-ढाई बजे उसकी बीवी शौच के लिए पडौस के खाली खेतो में गई तो गांव सालाहेडी निवासी जुनेद और तारीफ ने अपनी मौसी मनीषा के साथ मिलकर उसकी बीबी संजी का अपहरण कर फरार हो गऐ।
 
   अपहृत महिला के पिता हसन ने बताया कि आरोपी दबंग किस्म के हैं। पहले मारपीट के मामले में जबरजस्ती फैंसला कराने की नियत से वह उसके लडके की बहु को जबरजस्ती उठाकर ले गऐ हैं। उसके छोटे-छोटे तीन बच्चे हैं जिनका अपनी मां बगैर रो-रो कर बुरा हाल है। उन्होने बताया कि आरोपियों ने उन्हें पहले ही धमकी दे रखी थी, पुलिस द्वारा कार्रवाई ना किये जाने की वजह से आरोपियों ने उसके बेटे की बहुत का जबरजस्ती अपहरण कर लिया। वे गरीब आदमी हैं जबकि आरोपी बदमाश और दबंग परिवार से ताल्लुक रखते हैं।
 
 
  वहीं नूंह सिटी चौकी प्रभारी बच्चू सिंह ने बताया कि शिकायत मिल गई है। एक महिला और दो आरोपियों के खिलाफ अपहरण सहित कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश के लिए उनके मोबाईल से ट्रेस किया जा रहा है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाऐगा। उन्होने कहा कि आरोपियों की तलाश के लिए कई बार छापेमारी की लेकिन आरोपी घर से फरार हैं।
दो आरोपियों ने अपनी मौसी के सहयोग से तीन मासूम बच्चों की मां का किया अपहरण 2

You cannot copy content of this page