सिरसा डेरा से निकलने लगे लोग, रात में हो सकती है तलाशी : संधू

Font Size

चंडीगढ़, 27 अगस्त : हरियाणा के पुलिस महानिदेशक बी एस संधु ने कहा कि पंचकूला के घटनाक्रम के दौरान फायर ब्रिगेड की गाड़ी में जो पदार्थ प्राप्त हुआ है उसकी जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि गाड़ी में प्राप्त हुए पदार्थ की जांच के लिए एक विशेष जांच टीम का गठन किया गया है।

यह जानकारी आज यहां पंचकूला में उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए दी। उन्होंने कहा कि हालांकि प्रथम दृष्टïा के तहत उसमें प्राप्त पदार्थ की पीएच वैल्यू न्यूटरल है और यह पदार्थ ज्वलशील नहीं है। इसके अलावा कुछ लग्जरी गाडिय़ों की भी जांच की जा रही है।
डेरों की जानकारी के सम्बन्ध में उन्होंने कहा कि इसके बारे में जानकारी तैयार की जा रही है। उन्होंने कहा कि सिरसा स्थित डेरे के बाहर सेना और अर्थसैनिक बलों ने मोर्चा लिया हुआ है और लोग डेरे से धीरे-धीरे बाहर निकल रहे हैं तथा कल की पेशी के पश्चात डेरे की तलाशी ली जाएगी। उन्होंने कहा कि डेरे को खाली कराने के सम्बन्ध में जिला प्रशासन द्वारा बातचीत की जा रही है।

एक अन्य प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि वायरल हो रहे सभी प्रकार के ऑडियो और वीडियो क्लिप को वे पंचकूला के पुलिस आयुक्त एएस चावला को भेज सकते हैं और इसकी जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि डेरा सच्चा सौदा के 103 डेरों का सेनेटाइज्ड किया गया है।

You cannot copy content of this page