प्रिंसिपल, टी.जी.टी व सी एंड वी अध्यापकों के तबादला आदेश 28 अगस्त तक होंगे जारी

Font Size
चंडीगढ़, 17 अगस्त ;  हरियाणा स्कूल शिक्षा विभाग द्वारा प्रिंसिपल, टी.जी.टी तथा सी एंड वी अध्यापकों के तबादलों के आदेश 28 अगस्त, 2017 को जारी कर दिए जाएंगे।
 
इस बारे में जानकारी देते हुए स्कूल शिक्षा विभाग के अतिरिक्त निदेशक (प्रशासनिक) विरेंद्र सिंह सहरावत ने बताया कि स्वैच्छिक (वालंट्री) रूप से तबादला करवाने के इच्छुक अध्यापक आज 17 अगस्त सायं 4 बजे से 20 अगस्त रात 11:59 बजे तक ऑनलाइन भागीदारी कर सकते हैं। उनको इस अवधि में ‘यस’ का विकल्प भरना होगा। इसके बाद रेशनलाइजेशन सीट,पात्र अध्यापकों की अंतिम सूची,वास्तविक खाली पदों की सूची,डिम्ड वैकेन्सीज तथा मैरिट लिस्ट 22 अगस्त को वैबसाइट पर अपलोड कर दी जाएगी। उन्होंने बताया कि स्थानांतरण के योग्य अध्यापक अपने स्थानांतरण के लिए 23 अगस्त सायं से 26 अगस्त 2017 रात 11:59 बजे तक स्कूलों के विकल्प भर सकते हैं। उन्होंने बताया कि तत्पश्चात अध्यापकों के तबादला आदेश 28 अगस्त को जारी कर दिए जाएंगे।
 
स्कूल शिक्षा विभाग के अतिरिक्त निदेशक (प्रशासनिक) ने यह भी बताया कि पदोन्नति पाने वाले सभी प्रिंसिपल,टी.जी.टी तथा सी एंड वी अध्यापकों को पोस्टिंग स्टेशन पाने के लिए इस स्थानांतरण प्रक्रिया में अवश्य भागीदारी करनी होगी। उन्होंने यह भी कहा कि स्थानांतरण प्रक्रिया में हिस्सा लेने वाले किसी अध्यापक ने अगर पहले किसी से पासवर्ड शेयर किया है तो वह सुरक्षा की दृष्टि से अपना पासवर्ड बदल ले और अब किसी को भी इसकी जानकारी न दे।

Suvash Chandra Choudhary

Editor-in-Chief

You cannot copy content of this page