कमिश्रर ने दिया आश्वासन, वार्ड १० से शीघ्र दूर होगी पेयजल समस्या

Font Size

निवर्तमान पार्षद मंगत राम बागड़ी ने पानी की समस्या को लेकर कमिश्रर व एसई से की बातचीत

गुडग़ांव, 25 जुलाई: वार्ड १० अन्तर्गत लक्ष्मण विहार, भीमगढ़ खेड़ी, अशोक विहार, भीम विहार सहित कई इलाकों की कुछ गलियों में पिछले कई दिनों से बाधित हो रही पेयजल आपूर्ति की समस्या के संबंध में वार्ड १० के निवर्तमान पार्षद मंगत राम बागड़ी ने नगर निगम कमिश्रर वी उमाशंकर और एसई एनडी वशिष्ठ से बातचीत की। निगमायुक्त से बातचीत के दौरान श्री बागड़ी ने बताया कि लक्ष्मण विहार के जिन इलाकों में पानी की सप्लाई नहीं आ रही है उन इलाकों के लोग कब तक उस बोरिंग के पानी पर निर्भर रहेंगे जो खारा और दूषित है। इस बात को गंभीरता से लेते हुए नगर निगम आयुक्त ने आश्वासन दिया कि शीघ्र पेयजल की समस्या दूर होगी। उन्होंने मौके पर मौजूद एसई एनडी वशिष्ठ से इस संबंध में शीघ्र कार्यवाही करने का आदेश दिया।

उक्त जानकारी देते हुए मंगत राम बागड़ी ने बताया कि हमने लक्ष्मण विहार की कुछ गलियों में पानी न आने की समस्या को हमेशा के लिए समाप्त करने की मांग कई बार नगर निगम अधिकारियों के समक्ष रखा है। इस संबंध में हमने मांग पत्र भी सौंपा। उन्होंने कहा कि मांग पत्र के जरिए हमने इस समस्या को रखते हुए बताया था कि हुडा की पाइपलाइन से पानी की आपूर्ति फोर्स में न होने के कारण कुछ गलियों में पानी पहुंच नहीं पाता है।

यही स्थिति अशोक विहार, भीमगढ़ खेड़ी और भीम विहार आदि इलाकों की है। और इसके कारण वहां के लोगों को घरेलू कार्य करने में परेशानी हो रही है। उस समय आश्वासन मिला था कि पेयजल अनापूर्ति की समस्या को हमेशा के लिए दूर करने के लिए मेन पेयजल लाइन पर ऑनलाईन बुस्टर लगाए जाएंगे। लेकिन अभी तक यह काम चालू नहीं हो पाया है और इसके कारण लोगों को पेयजल की परेशानी का सामना करना पड रहा है। लेकिन अब यह समस्या बहुत दिनों की नहीं है। शीघ्र ही इस समस्या का समाधान होगा। श्री बागड़ी ने कहा कि नगर निगम आयुक्त से आश्वासन मिलने के बाद पूरी उम्मीद है कि शीघ्र ही पानी की समस्या दूर होगी।

 

You cannot copy content of this page