पिनगवां पुलिस ने करीब 60 लाख रूपये का गांजा बरामद किया

Font Size

 एलपी ट्रक के साथ तीन आरोपी भी गिरफ्तार

 

यूनुस अलवी

मेवात आज देश विश्व नशा मुक्ति दिवस मना रहा है वहीं नशे के सौदागर मेवात में नशे का जखीरा सप्लाई रहे है। पिनगवां पुलिस की मुस्हेदी के चलते एक एलपी ट्रक से करीब 6 क्विंटल गांजा बरामद किया है। पुलिस ने तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। गांझा की कीमत करीब 60 लाख रूपये बताई जा रही है। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
डीएसपी यादराम ने बताया कि पिनगवां पुलिस को सूचना मिली कि एलपी ट्रक नंबर एचआर-74, 1548 में भरकर मेवात की ओर गांजा आ रहा है। उन्होने बताया कि पिनगवां चौकी प्रभारी कुलदीप सिंह और एएसआई यादराम की टीम ने पिनगवां थाने के सामने नाकाबंदी कर दी। जैसे ही एलपी ट्रक आया उसे रोका गया जिसकी जांच की गई तो उसमें पलास्टिक के अन्य सामान के साथ-साथ बोरो में गांजा भरा हुआ था। उनको तोला गया तो वह 6 क्विंटल 24 किलो 900 ग्राम था। उनहोने बताया की बाजार मे ंइसकी करीब 60 लाख रूपये की कीमत है।
पुन्हाना थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि मुख्बिर के अनुसार गांजा भर कर उडीसा से मेवात आ रहा था। ट्रक के साथ आरिफ पुत्र आस मोहम्मद, इरशाद पुत्र इकबाल और बरसद पुत्र इशाक तीनों पलवल जिले के गांव कोट के रहने वाले हैं। तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों के खिलाफ 20/6/85 एनडीपीएस ऐक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपियों को बृहस्पतिवार को अदालत में पैश किया जाऐगा। उन्होने बताया कि आरोपियों से पूछताछ कर इनके गैंग का पता लगाया जा रहा है।

You cannot copy content of this page