पदक जीतने वाले खिलाडिय़ों को गजे सिंह कबलाना ने किया सम्मानित

Font Size

समारोह से पहले छात्रों ने निकाला विजय जुलूश 

रूरल गेम्स, नेशनल चैंपियनशिप और ऑल इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स पदक जीतकर आए हैं खिलाड़ी 

 
गुडग़ांव, 19 मई : शहर के रेलवे रोड स्थित द्रोणाचार्य कालेज के छात्र दिनेश चौधरी, ज्योति गर्ग, कमल, आसिमा, विक्की ने रूरल गेम्स नेशनल चैंपियनशिप और ऑल इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स में पदक जीत हासिल किये हैं। सभी खिलाडिय़ों को सम्मानित करने के लिए कॉलेज में 19 मई को सम्मान समारोह किया गया। इस मौके पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गजे सिंह कबलाना ने सभी छात्रों को सम्मानित किया साथ ही छात्रों के साथ विजय जुलूस में भाग लेकर उनका मनोबल बढ़ाया।  
 
गजे सिंह कबलाना ने बताया कि महाराष्ट्र के पुणे में 6 व 7 मई तक रूरल गेम्स नेशनल चैंपियनशिप 2017 का आयोजन किया गया। बैडमिंटन में दिनेश चौधरी और ज्योति गर्ग ने मिकस्ड डबल्स में महाराष्ट्र की टीम को 2-0 के अंतर से हराकर स्वर्ण पदक हासिल किया। वहीं इवेंट मुकाबले में दिल्ली की टीम को भी 2-0 के अंतर से हराकर स्वर्ण पदक जीता। हाई जम्प में विक्की ने स्वर्ण पदक जीता। कबड्डी में कमल को रजत पदक मिला। आशिमा ने ऑल इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स में पदक जीता।
 
इन पांचों खिलाडिय़ों को सम्मानित करके उनका मनोबल बढ़ाया गया जिससे इन किलाडिय़ों के साथ हरियाणा के अन्य खिलाडिय़ों में पदक जीतने की ललक पैदा हो। श्री कबलाना ने कहा कि हमारे प्रदेश के बच्चों में खेलों के प्रति जो जज्बा पैदा हुआ है आज उसका गुडग़ांव पूरा विश्व कर रहा है। हरियाण के खिलाड़ी पूरे देश में ही नहीं विश्म में अपना परचम लहरा रहे हैं। हरियाणा के सभी लोग इससे गर्भान्वित भी हैं। विजयी जुलूस गुरु द्रोणाचार्य महाविद्यालय से पालम विहार तक निकाला गया। इस मौके पर द्रोणाचार्य कालेज की खेल प्रभारी डा. सुनील डबास, व हैंडबॉल कोच विजय सिंह समेत सैकड़ो लोग मौजूद रहे।  

You cannot copy content of this page