रोहतक के निर्भया कांड को लेकर इनसो प्रदेश में तीन दिन निकालेगा कैडल मार्च

Font Size

गैंगरेप के दोषियों को मिलनी चाहिए फांसी, ताकि भविष्य में फिर न हो ऐसा अपराध : दिग्विजय चौटाला

खट्टर को अब तक के सबसे कमजोर मुख्यमंत्री बताया , कहा प्रशासन पर कोई पकड़ नहीं

सीबीआई के डर से भूपेन्द्र सिंह हुड्डा बनाएंगे नई पार्टी, लेकिन बीजेपी के लिए बनेंगे स्टेपनी

प्रदेश में मध्यावधी चुनाव के आसार, प्रदेश में कानून व्यवस्था चौपट

सरेआम हो रही हत्याओं ने खोली कानून व्यवस्था की पोल

डीजीपी व सीएम को नहीं है पद पर रहने का अधिकार

हर्षित सैनी

रोहतक, 15 मई। रोहतक के निर्भया कांड को लेकर इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि प्रदेश में पूरी तरह से कानून व्यवस्था फेल हो चुकी है। इस कुर्कत्य को लेकर इनसो पूरे प्रदेश में तीन दिन तक कैंडल मार्च निकालेगी। साथ ही उन्होंने कहा कि गैंगरेप के दोषियों को फांसी की सजा मिलनी चाहिए, ताकि भविष्य में ऐसा अपराध दोबारा न हो। इसके अलावा उन्होंने पिता पुत्र की हत्या को लेकर कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए।
दिग्विजय ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र हुड्डा को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम भूपेन्द्र सिंह हुड्डा सीबीआई के डर से जल्द ही नई पार्टी बनाएंगे और वह भाजपा की स्टेपनी होगे। उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर भी निशाना साधा और कहा कि सबसे कमजोर सीएम खट्टर साबित हुए है। एसपी डीसी तक भी उनकी पकड ढीली है।
सोमवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि जब प्रदेश के डीजीपी ही यह कह रहे है कि महिलाएं सुरक्षित नहीं है तो डीजीपी व सीएम को अपने पद पर रहने का कोई अधिकार नहीं है। दरअसल डीजीपी बीएस संधु ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि प्रदेश में महिलाएं सुरक्षित नहीं है और महिलाओं की सुरक्षा पुलिस के लिए चुनौती है।
दिग्विजय चौटाला ने कहा कि जिस तरह से युवती के साथ गैंगरेप के बाद हत्या की गई है, उससे साफ है कि वास्तव में महिलाएं सुरक्षित नहीं है। उन्होंने कहा कि जब तक पीडित परिवार को न्याय नहीं मिलता तब तक इनसो प्रदेश में आंदोलनरत रहेगा और प्रदेश में तीन दिन तक कैंडल मार्च निकाला जाएगा।
राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि पुलिस कानून व्यवस्था कायम करने में नाकाम साबित हो रही और पुलिस अपनी कमियां छिपाने के लिए आमजन को चैकिग के नाम पर परेशान करती है। पुलिस प्रशासन अपराधियों पर लगाम लगाने की बजाए कॉलेज व विवि कैंपस में छात्रों के वाहनों की जांच पड़ताल करके न केवल दहशत फैला रहा है बल्कि लूटपाट करने के अभियान में जुटा है।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री खट्टर एक साल भी पूरा नहीं कर पाएंगे, क्योंकि उनकी प्रशासनिक अधिकारियों में पकड़ नहीं है और भाजपा के मत्री व विधायक मुख्यमंत्री से नाराज हैं। इसलिए लोकसभा चुनाव के साथ विधानसभा चुनाव की बात कहकर बगावत रोकने का प्रयास किया जा रहा है।
एसवाइएल को लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष चौटाला ने कहा कि कांग्रेस ने दस साल के शासनकाल के दौरान एसवाइएल को लेकर कुछ नहीं किया और अब इनेलो के आंदोलन को ड्रामा बताकर नाटक कर रहे है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा जेल जाने के लिए सूटकेस तैयार रखने की बात करते हैं।
उससे साफ है कि उन्होंने कांग्रेस शासनकाल के दौरान जमकर भ्रष्टाचार किया और वह सीबीआई के डर से अलग पार्टी बनाएंगे और जांच से बचने के लिए भाजपा में स्टेपनी के तौर पर फिट होंगे। इस अवसर पर सतीश नांदल, प्रदीप देशवाल, राजेश सैनी, कृष्ण कौशिक, हैप्पी जांगड़ा, कुलदीप नारा, डॉ. संदीप हुड्डा, रविन्द्र बखेता, सत्यवान, सतप्रकाश बिसला, सुरेन्द्र बल्हारा आदि मौजूद रहे।

You cannot copy content of this page