मिड-डे-मील का राशन बेचने पर बीईओ, हेडमास्टर और कुक के खिलाफ मामला दर्ज

Font Size

बिछौर पुलिस ने इस्तगासा के आधार पर किया मामला दर्ज

हाजीपुर गोहता निवासी आसु पुत्र दाउद ने पिनगवां की मोबाईल कोर्ट में इस्तगासा दायर कर आरोप लगाया

यूनुस अलवी

नूंह: पुन्हाना खंड के गांव हाजीपुर गोहता स्थित राजकीय मिडिल और प्राईमरी स्कूल से चोरी कर मिड-डे-मील का राशन बैचने पर बिछौर पुलिस ने इस्तगासा के आधार पर पुन्हाना के खंड शिक्षा अधिकारी, मिडिल स्कूल के हेडमास्टर गोपाल कृष्ण बानी, प्राईमरी के हेडमास्टर जमालू और मिडिल स्कूल कि कुक सलीमन के खिलाफ सरकारी राशन को बाजार में बैचकर सरकारी प्रोपर्टी को नुकासान पहुंचाने और अमानत में खियानत करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
 
   पुन्हाना खंड के गांव हाजीपुर गोहता निवासी आसु पुत्र दाउद ने पिनगवां कि मोबाईल कोर्ट में इस्तगासा दायर कर आरोप लगाया कि 24 दिसंबर 2016 को शनिवार के दिन गांव के ही मिडिल स्कूल में बच्चों कि जल्दी छुट्टी कर मिडिल स्कूल के हेडमास्टर गोपाल कृष्ण बानी, प्राईमरी हेड जमालू कुक सलीमन ने आपस में मिलकर मिड-डे-मील का 6 बोरी गेहूं को चुराकर ले गये।
 
चोरी करते हुऐ उसके 13 साल के साहिल और 9 साल के सुहैल ने देख लिया था। शिकायतकर्ता का आरोप है कि उसने सरकारी अनाज बैचने के बारे में मिडिल स्कूल के हेडमास्टर गोपाल कृष्ण बाली के फोन पर बात की फोन पर खुद बानी ने अनाज बैचने कि बात मानी थी। आसु के अनुसार अनाज बैचने के पुख्ता सबूत के तौर पर उसने ऑडियो रिकोर्डिंग और शिकायत पत्र के साथ पुन्हाना के खंड शिक्षा अधिकारी को लिखित में शिकायत दी थी। लेकिन शिक्षा अधिकारी ने सबूत होने के बावजूद आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। 
 
  बिछौर थाना प्रभारी नवीन कुमार ने बताया कि अदालत से प्राप्त इस्तगासा के आधार पर पुन्हाना के बीईओ, गोहता के मिडिल और प्राईमरी स्कूल के हेड मास्टर और मिडिल स्कूल कि कुक के खिलाफ कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले कि जांच होगी उसके बाद ही कोई कार्रवाई की जाऐगी।
मिड-डे-मील का राशन बेचने पर बीईओ, हेडमास्टर और कुक के खिलाफ मामला दर्ज 2

You cannot copy content of this page