रिश्तेदारों को टिकट देने वालों के खिलाफ एक्शन लूँगा : राहुल गाँधी

Font Size

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन से नाराज़ पार्टी के कार्यकर्ताओं ने की राहुल गांधीसे शिकायत 

नई दिल्‍ली: कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि दिल्ली नगर निगम चुनाव में कांग्रेस पार्टी के नेताओं के बीवी-बच्चों को टिकट देने वालों के खिलाफ एक्शन लेंगे. खबर है कि दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन से नाराज़ पार्टी के कार्यकर्ता राहुल गांधी के घर शिकायत करने पहुंच गए थे. शिकायत करने वाले कार्यकर्ताओं का आरोप था कि दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए कांग्रेस में नेताओं के बीवी-बच्चों एवं रिश्तेदारों को टिकट दिया जा रहा है. आम कार्यकर्ताओं उपेक्षित हैं.

 

बताया जाता है कि राहुल गांधी ने पार्टी के कार्यकर्ताओं की शिकायत सुनकर उन्हें कार्रवाई का आश्वासन दिया . उन्होंने कहा कि ‘आपकी बात मैंने सुन ली, एमसीडी में नेताओं के बीवी बच्चों को टिकट दिया जा रहा है मैं इस पर एक्शन लूँगा. ‘

 

गौरतलब है कि रामलीला मैदान में इसी माह हुयी रैली में कंघ्रेस के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा था कि ‘इस बार नगर निगम चुनाव में पैराशूट कैंडिडेट को टिकट नहीं मिलेगा.  उन्होंने आश्वस्त किया था कि निगम चुनाव में टिकट उसको मिलेगा जो पार्टी के लिए मेहनत करता है.

सूत्रों का कहना है कि कांग्रेस अपने उम्मीदवारों की सूचि नवरात्रों में जारी कर देगी क्योंकि सोमवार 27 मार्च से दिल्ली में नगर निगम के 272 वार्ड के लिए नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी .

You cannot copy content of this page

%d bloggers like this: