लखनऊ के ठाकुरगंज स्थित हाजी कॉलोनी की इमारत में आतंकवादी

Font Size

एटीएस ने घेरा डाला , आतंकवादी को जिंदा पकड़ने की कोशिश

 रुक-रुक कर गोलीबारी कर रहा है आतंकी

लखनऊ सहित सभी प्रमुख शहरों में अलर्ट

लखनऊ : मिडिया की ख़बरों के अनुसार ठाकुरगंज के हाजी कॉलोनी में एक इमारत में आतंकवादी के छिपे होने की सूचना ने शहर में सनसनी फैला दी है. खबर है कि इस आतंकवादी को जिंदा पकड़ने की कोशिश की जा रही है. हाजी कॉलोनी के जिस इमारत में आतंकवादी छिपा है उसके चारों तरफ एटीएस ने घेरा डाल दिया है. बताया जा रहा है कि आतंकी लखनऊ का रहने वाले हैं और उसका नाम सैफुल है. एटीएस ने उसके ऊपर चिली बम का भी इस्तेमाल किया है. . 

इधर इस घटना की सुचना मिलने के तुरंत बाद लखनऊ सहित सभी बड़े शहरों में अलर्ट जारी कर दिया गया है. इस एनकाउंटर पर गृह मंत्रालय  नजर बननाए हुए  है. गृह मंत्रालय, यूपी पुलिस और खुफिया एजेंसियां लागातार एक-दूसरे के संपर्क में हैं.  कह्ब्रों में कहा गया है कि किसी भी स्थिति से निपटने के लिए कमांडो भी वहां मौजूद हैं.

एटीएस के आईजी ने लखनऊ में मीडियाकर्मियों को बताया है कि जब हमने दरवाजे पर दस्तक दी तो संदिग्ध ने कमरा बंद कर लिया. हमने अंदर पिस्टल के कॉकिंग की आवाज सुनी. संदिग्ध के पास हथियार हैं लेकिन वह अकेला है. वहां पर कोई बंधक नहीं है. आईजी ने यह भी बताया कि संदिग्ध को जिंदा पकड़ने के लिए हमने चिली गन का इस्तेमाल किया लेकिन वह बाहर नहीं आया. वह रुक-रुक कर गोलीबारी कर रहा है. हमने अपनी तरफ से गोलीबारी रोक दी है.

सूत्रों का कहना है कि एमपी पुलिस ने यूपी पुलिस को आतंकवादी के लखनऊ में छिपे होने की सूचना दी जिसके बाद कार्रवाई शुरू की गई. उल्लेखनीय है कि आतंकी सैफुल जहां पर छिपा है वह लखनऊ का बाहरी रिहायशी इलाका है. कानपुर से एक संदिग्ध की गिरफ्तारी के बाद लखनऊ में आतंकवादी के छिपे होने का पता चला. आतंकी सैफुल का उज्जैन ट्रेन ब्लास्ट से जुड़े होने की आशंका भी जताई जा रही है.

 

 

You cannot copy content of this page