एनएसजी कैम्पस में चार गो तस्कर घुसे , फायरिंग की और भाग निकले

Font Size

गुरुग्राम  :  खबर है कि गुरुग्राम-मानेसर स्थित एनएसजी कैम्पस में चार गो तस्करों ने फायरिंग की है. संकेत है कि फायरिंग करने वाले  आरोपी खेड़की दौला इलाके में नाका तोड़ कर भागे थे . इस घटना से एन एस जी सहित जिला प्रशासन में हडकंप मचा हुआ है. घटना से सम्बंधित मामला मानेसर व खेड़की दौला दोनों थानों में दर्ज किया गया है.
सूत्रों का कहना है कि आरोपी खेड़की दौला इलाके में नाका तोड़ कर भागे थे और पुलिस से बचने के लिए एनएसजी कैम्पस में घुस गए। आनन् फानन में एनएसजी गार्ड ने इन्हें घुसपैठी समझ लिया और फायरिंग की. जवाबी कार्रवाई में आरोपियों ने भी गोली चलाई  और गोली चलाते हुए अँधेरे में भाग निकले। पुलिस ने आरोपियों की टाटा 407 गाड़ी बरामद की है.

बीती रात की वारदात : 

सूत्रों का कहना है कि गुरुग्राम में  पुलिस का नाका तोड़ भाग रहे बदमाश अचानक मानेसर के एनएसजी कैम्पस की दीवार फांद कर घुस गए। एनएसजी कैम्पस में रात के अंधेरे में इस तरह दाखिल होते लोगों को देख एनएसजी में तैनात सुरक्षा कर्मी ने पहले तो अलर्ट किया जिसकी आरोपियों ने अनदेखी कर दी। इसके बाद सुरक्षाकर्मी ने आरोपियों पर फायरिंग की जिसके जवाब में आरोपियों ने भी फायरिंग शुरू कर दी और अँधेरे का लाभ उठाते हुए फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक वारदात सोमवार की रात करीब 9 बजे की है। जब एक टाटा 407 में सवार चार गो तस्कर मेवात के तावरू होते हुए खेड़की दौला इलाके में दाखिल हुए। खेड़की दौला पुलिस ने नाका लगा कर गौ तस्करों को रोकने का प्रयास किया, लेकिन गौ तस्कर पुलिस का नाका तोड़ते हुए भाग निकले। अपने पीछे पुलिस को आते देख आरोपियों ने अपनी गाड़ी छोड़ दी और आनन् फानन में  एनएसजी कैम्पस की दीवार कूद  अंदर घुस गए। एनएसजी के सुरक्षाकर्मी के साथ झड़प हुयी और गोलियां भी चलीं.

देश की सबसे बड़ी सुरक्षा एजेंसी के कैम्पस में सुरक्षा का घेरा जिस तरह से टूटा है उससे कई सवाल खड़े हो रहे है। हालाँकि पुलिस ने आरोपियों की गाड़ी बरामद कर ओनर  समेत अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है । ऐसे में देखना होगा की पुलिस के हाथ आरोपियों के गिरेवान तक कब तक पहुचते है ?

You cannot copy content of this page