टूरिज्म एंड हॉस्पिटैलिटी स्किल काउंसिल ने लांच किया डिजि़टल प्लेटफार्म

Font Size

कुशल उम्मीदवारों को रोजगार के अवसर सुनिश्चित कराने की पहल

गुडगांव: राष्ट्रीय कौशल विकास निगम (एनएसडीसी) के अंतर्गत पर्यटन एवं आतिथ्य उद्योग के कौशल परिषद टूरिज्म एंड हॉस्पिटैलिटी स्किल काउंसिल (टीएचएससी) ने होटल तथा पर्यटन उद्योग को जोडऩे, प्रशिक्षण पार्टनर्स और श्रमबल को प्रशिक्षित करने के लिए डिजिटल स्किल ग्रिड लांच किया है। 
 
डिजीटल प्लेटफॉर्म का अनावरण उद्योग एवं प्रशिक्षण के भागीदारों की उपस्थिति में टीएचएससी के चेयरमैन अरुण नंदा ने किया। उन्होंने कहा कि यह टीएचएससी की एक अग्रणी पहल है और कुशल लोगों को रोजगार के अवसर सुनिश्चित कराने का लक्ष्य हासिल करने की दिशा में उठाया गया सार्थक कदम है।
 
कार्लसन रेजिड़ोर होटल गु्रप, दक्षिण एशिया के चेयरमैन एमिरेट्स एवं प्र्रिंसीपल एडवाइजर के.बी.कचरू ने कहा कि उद्योग के तौर पर हमारी सामूहिक जिम्मेदारी है कि हम युवाओं का उज्जवल भविश्य सुनिष्चित करें, क्योंकि उनके कंधों पर ही देश का भविष्य टिका है।
टूरिज़्म एंड हॉस्पिटैलिटी स्किल कांउसिल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी प्रवीण रॉय ने कहा कि सभी हितधारकों को एक प्लेटफॉर्म पर लाना आसान नहीं था। एसएसडीएच की निदेशक सुश्री संगीता रंजीत ने पेशेवर प्रशिक्षण भागीदारों की तरफ  से उपस्थिति लोगों को संबोधित किया और उद्योग के लिए सीधे तौर पर प्रमाणित उम्मीदवार मुहैया कराने के लिए टीएचएससी की पहल के प्रति अपनी प्रसन्नता जाहिर की।
 
 

You cannot copy content of this page