मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने सभी नगर निगम आयुक्तों को चंडीगढ़ तलब किया : 24 अक्टूबर को बैठक

Font Size

-सीएम ने प्रतिदिन प्रातः 9 बजे से 11:00 बजे तक नगर निकायों में समाधान शिविर शुरू करने के निर्देश दिए 

नई दिल्ली : मुख्यमंत्री नायब सिंह शपथ ग्रहण के साथ ही एक्शन मोड में आ चुके हैं. वे लगातार प्रदेश के नागरिकों के हित में धुंआधार निर्णय ले रहें हैं। इसी कड़ी में आज चंडीगढ़ स्थित संत कबीर कुटीर में स्थानीय निकाय एवं पंचायती विभाग के अधिकारियों के साथ सीएम ने बैठक की . उन्होंने हरियाणा में चल रहे विकास कार्यों की समीक्षा की। इस दौरान सीएम ने पंचायत विभाग के कार्यों की भी समीक्षा की तथा पंचायत के रुके हुए विकास कार्यों में तेजी लाने के निर्देश दिए।

मुख्यमंत्री नायब सिंह ने बैठक में विभाग के अधिकारियों को हरियाणा के नागरिकों के कल्याण को देखते हुए 22 अक्टूबर से नगर निकायों में समाधान शिविर शुरू करने के निर्देश दिया. उनके निर्देश के अनुसार प्रतिदिन प्रातः 9 बजे से 11:00 बजे तक सभी अधिकारी कार्यालय में बैठकर आमजन की समस्याओं का समाधान करेंगे। इस शिविर की अपडेट  प्रतिदिन मुख्यमंत्री को सभी अधिकारी भेंजेंगे .

बताया जाता है कि आगामी 24 अक्टूबर को सुबह 9:00 बजे सभी नगर निगम आयुक्तों की चंडीगढ़ में बैठक आयोजित करने का निर्णय लिया गया। इस बैठक को मुख्यमंत्री संबोधित करेंगे और उनसे नगर निकायों के अधीन चल रही योजनाओं की जानकारी लेंगे . बैठक में जिला नगर आयुक्त, नगर निकायों के संयुक्त आयुक्त और कार्यकारी अधिकारी भी उपस्थित रहेंगे।

आज की बैठक में मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को भविष्य की जरूरतों के अनुरूप विकास की कार्ययोजना बनाने और लोगों की समस्याओं और जरूरतों को गंभीरता से सुनकर उनका त्वरित निराकरण करने के भी निर्देश दिए। इस दौरान सीएम ने पंचायत विभाग के कार्यों की समीक्षा भी की तथा पंचायत के रुके हुए विकास कार्यों में तेजी लाने के निर्देश दिए।

 

Leave a Reply

You cannot copy content of this page