पूर्व गृह मंत्री अनिल विज बोले : बांग्लादेश में जो आग लगी हुई है उसका धुआं ममता दीदी के सिर पर चढ़ गया है

Font Size

“ममता दीदी बहकी बहकी बातें कर रही हैं और हिंदुस्तान को जलाने की बात कर रही है”

“यह (ममता बनर्जी) कहती है कि दिल्ली तक आग लग जाएगी, ऐसी बात किसी के मुंह पर भी आ जाए तो उसको बख्शा नहीं जा सकता”

“इस देश के 140 करोड़ लोगों ने हिंदुस्तान को बड़ी मेहनत के साथ सजाया और संवारा है। इनके (ममता दीदी) खिलाफ तुरंत कार्रवाई की जानी चाहिए”

इन्होंने (हुड्डा) अपने समय पर सेक्शन 4 और 6 लगाकर किसान रुला दिए थे – विज

भाजपा की 55 नाम की लिस्ट चुनाव जीतो की लिस्ट है – विज

नई दिल्ली/चंडीगढ़, 30 अगस्त – हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री श्री अनिल विज ने कहा कि “मुझको लगता है कि बांग्लादेश में जो आग लगी हुई है उसका धुआं ममता दीदी (पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी) के सिर पर चढ़ गया है, इसीलिए बहकी बहकी बातें कर रही हैं और हिंदुस्तान को जलाने की बात कर रही है। ऐसी बात किसी के मुंह पर भी आ जाए तो उसको बख्शा नहीं जा सकता। उन्होंने कहा कि इस देश के 140 करोड़ लोगों ने हिंदुस्तान को बड़ी मेहनत के साथ सजाया और संवारा है। यह (ममता बनर्जी) आग लगाने की बात करती हैं और यह कहती है कि दिल्ली तक आग लग जाएगी। इनके खिलाफ तुरंत कार्रवाई की जानी चाहिए”।

श्री विज आज नई दिल्ली में पत्रकारों द्वारा ममता बनर्जी द्वारा किए गए ट्वीट के संबंध में पूछे गए सवाल का जवाब दे रहे थे।

इन्होंने (हुड्डा) अपने समय पर सेक्शन 4 और 6 लगाकर किसान रुला दिए थे – विज

ईडी ने 834 करोड रुपए की संपत्ति जब्त की है और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का नाम आ रहा है । इस संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि “यह बहुत बड़ा मामला है क्योंकि इन्होंने (हुड्डा) अपने समय पर सेक्शन 4 और 6 लगाकर किसान रुला दिए थे और बेचारा किसान सस्ते में अपनी जमीन बेचकर चला जाता था और बिल्डर माफिया उस जमीन को खरीद लेता था और तब सेक्शन 4 भी हट जाता था और सेक्शन 6 भी हटा दिया जाता था”।

“यह बहुत बड़ा कांड हो रखा है और इसमें पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कुछ अधिकारियों की संलिप्तता है” – विज

उन्होंने कहा कि “यह बहुत बड़ा कांड हो रखा है और इसमें पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की संलिप्तता है और कुछ अधिकारियों की संलिप्तता है। उन्होंने कहा कि किसी भी प्रकार से उनके हाथ में हरियाणा की चाबी नहीं जानी चाहिए अगर हरियाणा की चाबी उनके हाथ में जाती है तो पता नहीं ये और क्या कर देंगे”।

“जिस व्यक्ति (हुड्डा) का सीबीआई कोर्ट में मामला चल रहा है और वो मुख्यमंत्री बनने के सपने ले रहा है”- विज

कांग्रेस के चुनाव के दौरान इस मामले को उठाए जाने को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि “इस मामले पर लगातार कार्रवाई चल रही है और लगातार कोर्ट में भी कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि यह लगातार मामला चल रहा है और एफआईआर चुनाव के वक्त थोड़ी की दर्ज हुई है यह पहले से दर्ज है और इसमें कार्रवाई की जा रही है और सीबीआई कोर्ट में मामला चल रहा है”। उन्होंने सवाल खड़ा करते हुए कहा कि “जिस व्यक्ति (हुड्डा) का सीबीआई कोर्ट में मामला चल रहा है और वो मुख्यमंत्री बनने के सपने ले रहा है। पहले वह जनता को यह बताएं कि सीबीआई कोर्ट में क्यों मामला चल रहा है और कितनी पेशियां में भुगत चुका है”।

भाजपा की 55 नाम की लिस्ट चुनाव जीतो की लिस्ट है – विज

हाल ही हुई भाजपा की बैठक के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि”भाजपा की बैठक में 55 नाम की लिस्ट तैयार की गई है और “ये लिस्ट चुनाव जीतो की लिस्ट है और इन नामों को देखकर कहा जा सकता है कि भारतीय जनता पार्टी डंके की चोट पर हरियाणा विधानसभा का चुनाव जीतने जा रही है। इसके अलावा शेष नाम पर भी जल्द ही निर्णय लिया जाएगा और सूची तभी जारी जाए की जाएगी जब केंद्रीय नेतृत्व चाहेगा”।

भारतीय जनता पार्टी हरियाणा विधानसभा में तीसरी बार फिर चुनाव जीतने जा रही है – विज

उन्होंने कहा कि “भारतीय जनता पार्टी हरियाणा विधानसभा में तीसरी बार फिर जीतने जा रही है। उन्होंने कहा कि शेष 35 नाम पर भी चर्चा चल रही है और जैसे-जैसे नाम फाइनल होंगे उस हिसाब से अन्य को भी बुलाया जाएगा। उन्होंने कहा की चर्चा में किसी को भी बुलाया जा सकता है और किसी की भी राय ली जा सकती है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ बैठक कभी भी हो सकती है क्योंकि वह सर्वेसर्वा है और हमारे अध्यक्ष हैं”।

You cannot copy content of this page