मतदाता जागरूकता के लिए स्वयंसेवी संस्थाओं ने लगाई पानी की छबील

Font Size


शीतल पेय के साथ की वोट की अपील


गुरूग्राम, 10 मई। मतदाता जागरूकता के लिए गुरूग्राम शहर के मुख्य चौराहो पर आज सिविल डिफेंस के वालंटियरों ने शीतल पेय की छबील लगाकर लोगों को वोट डालने के लिए प्रेरित किया। इसके अलावा सिनेमाघर की टिकटों और रेस्टोरेंट के बिलों पर भी चुनाव का पर्व-देश का गर्व लिखकर नागरिकों को मतदान के लिए जागरूक किया जा रहा है।


स्वीप अभियान के प्रभारी व एडीसी हितेश कुमार मीणा ने यह जानकारी देते हुए बताया कि आज सोहना चौक, सेक्टर सात, बसस्टैंड रोड, रेलवे रोड, कमला नेहरू पार्क आदि के आसपास पानी की छबील लगाकर लोगों को वोट देने के लिए प्रेरित किया गया। निर्वाचन विभाग तथा व्यापारिक प्रतिष्ठानों के सहयोग से चलाए गए इस अभियान में शीतल पेय के साथ नागरिकों को बिस्कुट, चिप्स आदि के पैकेट दिए गए और उनसे यह अपील की गई कि वे 25 मई के दिन वोट देने के लिए अपने घर के नजदीकी पोलिंग बूथ पर अवश्य जाएं। सिविल डिफेंस के स्वयंसेवकों ने नागरिकों को समझाया कि लोकतंत्र में एक-एक वोट का बहुत अधिक महत्व होता है। कोई भ्भी उम्मीदवार एक वोट से हार भी सकता है और एक वोट से जीत भ्भी सकता है। इसलिए अपनी वोट की महत्ता को कम नहीं आंके तथा मतदान जरूर करें।

आज के जागरूकता अभियान में ओम स्वीट्स, हरीश बेकरी व श्याम स्वीट्स ने सहयोग किया। एडीसी ने बताया कि शहर के मल्टीप्लेक्स सिनेमाघरों की टिकटों व रेस्टोरेंट के बिलों पर चुनाव का पर्व-देश का गर्व के स्लोगन की रबर स्टैंप लगाई जा रही हैं, जिससे कि मतदाताओं को 25 मई की तारीख याद रहे और वे उस दिन वोट देना भूल ना जाएं।

You cannot copy content of this page