आप नेता आतिशी ने ई डी से 5 सवाल पूछे : भाजपा की मनी ट्रेल की कब होगी जांच ?

Font Size

नई दिल्ली :  आम आदमी पार्टी की नेता और दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी ने आज सीएम अरविन्द केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर ई डी से 5 सवाल पूछे . उन्होंने पत्रकार वार्ता में आप नेताओं की गिरफ्तारी को भाजपा की साजिश का नतीजा बताते हुए इस मामले में मनी ट्रेल को लेकर अब तक की जांच पर सवाल खड़े किये .

आतिशी ने कहा कि 2 साल से ED तथाकथित शराब घोटाले की जाँच कर रही है, Money Trail ढूँढ रही है लेकिन आप के किसी भी नेता से ₹1 की Money Trail नहीं मिली. उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने बार बार ED से पूछा कि मनीष सिसोदिया और संजय सिंह से जुड़ी मनी ट्रेल कहाँ हैं ? ED के पास कोई जवाब नहीं था और तभी सुप्रीम कोर्ट ने अपने आदेश में कहा कि जिस 100 Crore के Money Trail की बात ई डी कर रही है वो संदेहास्पद है, इस मनी ट्रेल को साबित नहीं किया जा सकता.

आप नेता ने कहा कि ई डी ने बिना Money Trail मिले मनीष सिसोदिया ( Manish Sisodia), संजय सिंह  ( Sanjay Singh) और अरविन्द केजरीवाल ( Arvind Kejriwal) को गिफ़्तार कर लिया लेकिन पहली बार 21 मार्च को Money Trail का पुख़्ता सुबूत आया. उन्होंने सवाल किया कि 16 दिन हो गए, ई डी (ED) ने कितने समन भेजे ? कितने छापे मारे कितनी गिरफ़्तारियां की ? यह Money Trail शराब कारोबारी शरथ रैड्डी से सीधा बीजेपी ( BJP ) के अकाउंट में गई है .

 

दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी ने आज पत्रकार वार्ता के माध्यम से  यह कहते हुए कि ई डी से ( ED ) रोज प्रेस रिलीज जारी करती है  5 सवालों का जवाब दे :

1️⃣ 16 दिन से पुख्ता सबूत दुनिया के सामने है कि South Lobby से ₹55 करोड़ BJP को गया, 16 दिन में ED ने इसपर क्या जांच की?

2️⃣ पिछले 16 दिन में BJP को कितने Summon, कितने Raid हुए, कितने Arrest हुए?

3️⃣ Arvind Kejriwal को गिरफ्तार किया AAP Convenor होने के नाते, BJP National Convenor J P Nadda को Sharath Chandra Reddy से ₹55 करोड़ लेने के लिए कब गिरफ्तार करेंगे?

4️⃣ क्या ED investigation करेगी कि Magunta Reddy और Raghav Reddy का क्या कोई पैसा, कोई Money Trail TDP तक गया है?

5️⃣ BJP के Alliance Partner TDP से खुद शराब कारोबारी चुनाव लड़ रहे हैं, तो क्या ED चुनाव खर्चे को Investigate करेगी?

You cannot copy content of this page