गुरुग्राम जिला भाजपा कर्मचारी प्रकोष्ठ की नव नियुक्त कार्यकारिणी घोषित

Font Size

गुरुग्राम :  जिला भाजपा गुरुग्राम कर्मचारी प्रकोष्ठ की नव नियुक्त कार्यकारिणी का विधिवत गठन जिला कार्यालय गुरुकमल में 31 मार्च को किया गया . यह घोषणा नवनियुक्त जिला संयोजक ओमप्रकाश यादव ने की. इस अवसर पर मुख्य अतिथि एम आर लारोइया, प्रदेश सह संयोजक व विशेष आमंत्रित अतिथि डॉ हरीश कुमार भृगु प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य कर्मचारी प्रकोष्ठ हरियाणा और भाजपा जिला अध्यक्ष कमल यादव गुरुग्राम भी मौजूद थे.

बैठक का आरम्भ भाजपा के संस्थापक सदस्यों श्यामा प्रसाद मुखर्जी व पं दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर माल्यार्पण व पुष्पांजलि अर्पित कर किया गया . जिला सहसंयोजक कर्मचारी प्रकोष्ठ गुरुग्राम के रूप में आज चन्द्र प्रकाश भारद्वाज, अरुण यादव, विरेन्द्र यादव, अजित कश्यप, अनिल कुमार अत्री को नियुक्ति पत्र सौंपें गए । वहीं विधानसभा संयोजक के रूप में अनिल राठौड़, कैप्टन हरदत्त खटाना , कैप्टन संत कुमार राघव,विजयपाल चौहान की नियुक्ति की घोषणा की गई .

गुरुग्राम जिला भाजपा कर्मचारी प्रकोष्ठ की नव नियुक्त कार्यकारिणी घोषित 2जिला भाजपा गुरुग्राम कर्मचारी प्रकोष्ठ के सह संयोजक विधानसभा की जिम्मेदारी संतोष ठाकुर, नरेंद्र सिंह मास्टर, जगदीश जैतपुर को दी गई । जिला कार्यकारिणी सदस्य के रूप में उत्तम चंद गुप्ता, नन्द लाल, ओमवीर शर्मा, राजेंद्र माहेश्वरी, राजवीर सोनी, रंजन शर्मा,सुनील राघव ,पवन राठौड़, सीमा दलाल, अंजलि चौधरी,मंगला गुप्ता, स्वर्णलता पांडे, संगीता यादव आदि के अलावा बारह विभागों के प्रमुख व सह प्रमुखों की भी नियुक्ति आज की गई ।

आज की बैठक को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष कमल यादव ने सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को बताया कि पिछली योजना में कर्मचारी प्रकोष्ठ गुरुग्राम भाजपा ने उल्लेखनीय कार्य  किया था. उन्होंने कहा कि सभी प्रकोष्ठों में सबसे अग्रणी भूमिका इस प्रकोष्ठ ने निभाई थी वही कीर्तिमान नवनियुक्त जिला टीम प्रदेश व देश में एक बार फिर स्थापित करेगी।

उन्होंने कहा कि कर्मचारी प्रकोष्ठ के तत्कालीन संयोजक एम आर लारोइया व सह संयोजक डॉ हरीश कुमार भृगु जो वर्तमान में प्रदेश में कर्मचारी प्रकोष्ठ भाजपा हरियाणा में पदासीन है वो अपना मार्ग दर्शन इस टीम को सदैव देते रहेंगे।गुरुग्राम जिला भाजपा कर्मचारी प्रकोष्ठ की नव नियुक्त कार्यकारिणी घोषित 3

दोनों पदाधिकारियों ने जिला कर्मचारी प्रकोष्ठ के सभी कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए आश्वासन दिया कि वो इस टीम को भरपूर मदद करेंगे। क्योंकि प्रदेश अध्यक्ष भाजपा के द्वारा दोनों को जिला गुरुग्राम में कर्मचारी प्रकोष्ठ भाजपा के गठन के लिए  पायलट प्रोजेक्ट के तौर जिम्मेदारी सौंपी है और कहा है कि आप दोनों गुरुग्राम जिला के सभी मंडलों में कर्मचारी प्रकोष्ठ की कार्यकारिणी व संयोजकों की नियुक्ति करें। इसके बाद पूरे हरियाणा प्रदेश में कर्मचारी प्रकोष्ठ के सभी शेष मंडलों का गठन कर विधिवत इतिहास रचा जाएगा।

इस अवसर पर डॉ हरीश कुमार भृगु ने अपने सम्बोधन में कहा कि वे कार्यकर्ताओं के लिए पहले से भी ज्यादा सजग और सचेत हैं . उन्औहोंने बल देते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं के मान सम्मान से कभी समझौता नहीं किया जायेग। उन्होंने कहा कि मैं पहले भी आप सभी के साथ था और भविष्य में भी रहूंगा। पार्टी जो भी दायित्व हमें सौंपेगी हम सभी उसे पूरा करने में अपनी जी जान लगा देंगे और पार्टी का मान-सम्मान कम नहीं होने देंगे।

कार्यक्रम का समापन अरुण यादव सहसंयोजक कर्मचारी प्रकोष्ठ ने धन्यवाद ज्ञापित कर किया. अन्त में राष्ट्रीय गान के बाद भारत माता के जय घोष से समस्त भाजपा कार्यालय गूंज उठा।

You cannot copy content of this page