आम आदमी पार्टी की नेता व दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी का विस्फोटक दावा

Font Size

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी की नेता व दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी ने आज प्रेसवार्ता में कई विस्फोटक खुलासा करने का दावा किया . उन्होंने दावा किया कि उन्हें उनके बेहद करीबी व्यक्ति के माध्यम से बीजेपी ने पार्टी ज्वाइन करने का ऑफर दिया . आतिशी ने कहा कि उन्हें बाते गया कि अगर वे बीजेपी ज्वाइन नहीं करेंगी तो उन्हें एक माह के अंदर ई डी द्वारा गिरफ्तार कर लिया जाएगा. दिल्ली की शिक्षा मंत्री ने भाजपा को यह कहते हुए चुनौती दी कि आम आदमी पार्टी के विधायक और कार्यकर्त्ता शहीद भगत सिंह के अनुयायी हैं और मरते डीएम तक भाजपा से लड़ेंगे और जीतेंगे.

उल्लेखनीय है कि आतिशी ने एक दिन पूर्व ही सोशल मिडिया एक्स पर एक पोस्ट में कहा था कि वे मंगलवार को विस्फोटक खुलासा करेंगी . आज उन्होंने प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा की ओर से उनके करीबी व्यक्ति के माध्यम से उन्हें बीजेपी ज्वाइन करने का ऑफ़र दिया गे है अन्यथा उन्हें भी गिरफ्तार किया जाएगा. उन्होंने कहा कि कुछ दिन में उनके निवास और उनके सम्बन्धियों के घरों पर ई डी की रेड होगी और उसके बाद उन्हें पूछताछ के लिए नोटिस जारी किया जाएगा और उसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा.

उन्होंने कहा कि बीजेपी ने First Line of Leadership को पहले ही गिरफ्तार कर लिया है जिसमें अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, संजय सिंह और सत्येंद्र जैन पहले से ही जेल में हैं. इन चार नेताओं के बाद अब चार और नेताओं को गिरफ्तार करने की तैयारी है — मुझे सौरभ भारद्वाज, राघव चड्ढा और दुर्गेश पाठक. आतिशी ने कहा कि रामलीला मैदान में हुई रैली के बाद बीजेपी को लगने लगा है कि आप के टॉप 4 नेताओं को जेल में डालना काफ़ी नहीं था।

आप नेता ने कहा कि “मुझे बताया गया, मेरे घर ED Raid होगी, मेरे परिवार वालों और रिश्तेदारों के घर ED Raid होगी। फिर हम सबको Summons भेजे जाएंगे, और Summons के बाद हमें गिरफ्तार किया जाएगा। मैं BJP को बता दूं, हम नहीं डरते। Kejriwal के सिपाही हैं, और संविधान को बचाने के लिए, लोकतंत्र को बचाने के लिए, और देश वासियों को अच्छी जिंदगी देने के लिए, हर AAP नेता, विधायक और कार्यकर्ता अपनी आखिरी सांस तक लड़ता रहेगा।”

उन्होंने बल देते हुए कहा कि ” मेरे एक करीबी के द्वारा भाजपा की तरफ से मुझे अप्रोच किया गया और कहा गया BJP जॉइन कर लो वरना आने वाले 1 महीने के अंदर ED मेरे घर पर रेड करेगी और मुझे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। BJP का इरादा है कि आने वाले 2 महीने के अंदर मुझे, सौरभ भारद्वाज, राघव चड्ढा और दुर्गेश पाठक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।”

You cannot copy content of this page