राजेंद्र पार्क स्थित संडे मार्केट में विजयभिषेक कार्यक्रम के लिए किया भूमि पूजन

Font Size

 

गुरुग्राम :  श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की खुशी में 13 जनवरी, शनिवार को शाम 5:00 बजे होने वाले कार्यक्रम विजयभिषेक के लिए आज राजेंद्र पार्क स्थित संडे मार्केट में भूमि पूजन किया गया। इसमें बड़ी संख्या में शामिल होने वाले लोगों के लिए टेंट लगवाने का काम भी शुरू कर दिया गया. पूजन की रस्म पंडित राधे जी ने पूरी की जबकि विश्व हिंदू परिषद के मठ मंदिर प्रमुख श्रीथानमल शर्मा द्वारा यह पूजा कराई गई‌ .

इस अवसर पर प्रमुख रूप से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ हरियाणा प्रांत के सेवा प्रमुख हरीश , स्थानीय पार्षद योगेंद्र सारवन, राजीव गांधी स्कूल के संचालक दीपक जसोरिया, पंकज यादव, दिलीप यादव, आर डब्ल्यू ए सागर एनक्लेव के प्रधान रघुनाथ शर्मा आदि प्रमुख लोग उपस्थित थे .

कार्यक्रम के मार्गदर्शक अजय सिंहल ने बताया कि यह कार्यक्रम श्रीराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की अपार खुशी में आयोजित हो रहा है। इसमें पंजाबी, हरियाणवी, राजस्थानी व भोजपुरी लोकगीतों पर बाहर से आए कलाकार लोक नृत्य प्रस्तुत करेंगे। 5 फीट ऊंचे भगवान श्रीराम जानकी जी के विग्रह की महा आरती होगी। 56 व्यंजनों का रामलला को भोग लगाया जाएगा। कार्यक्रम के पश्चात सभी के लिए प्रसाद की व्यवस्था भी रहेगी।

You cannot copy content of this page