कांग्रेस पार्टी ने अलका लाम्बा को महिला कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष नियुक्त किया

Font Size

-एन एस यू आई के अध्यक्ष की जिम्मेदारी वरुण चौधरी को दी गई 

नई दिल्ली : कांग्रेस पार्टी ने अलका लाम्बा को महिला कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष नियुक्त किया है जबकि एन एस यू आई के अध्यक्ष की जिम्मेदारी वरुण चौधरी को देने की घोषणा की गई है . इस आशय का पत्र कांग्रेस पार्टी के संगठन महासचिव के सी वेणुगोपाल ने जारी किया है.

उल्लेखनीय है अलका लम्बा कनाग्रेस पार्टी की बेहद जुझारू नेता मानी जाती है जो वर्तमान में कांग्रेस वर्किंग कमिटी की भी सदस्य हैं.  अपनी नियुक्ति पर अलका लाम्बा ने अपने ट्विटर हेंडल पर कांग्रेस नेतृत्व का आभार जताया है है . उन्होंने कहा है कि ” “अखिल भारतीय महिला काँग्रेस” की नीव रखने वालीं, देश की प्रथम महिला प्रधानमंत्री, भारत रत्न शहीद #इंदिरा_गांधी_जी को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए 🙏, मैं काँग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय श्री@kharge  जी का, काँग्रेस की पूर्व अध्यक्षा हम सब की मार्गदर्शक श्रीमती #सोनिया_गांधी_जी का, काँग्रेस के पूर्व अध्यक्ष, सांसद, निडर लीडर श्री @RahulGandhi

जी का, संगठन महासचिव श्री @kcvenugopalmp  जी का, काँग्रेस महासचिव  @priyankagandhi

जी का, महिला काँग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष के तौर पर मुझे सौंपी गई नई जिम्मेदारियों के लिए तह दिल से धन्यवाद करती हूं 🙏, पार्टी संगठन को विश्वास दिलाती हूँ की आधी आबादी (महिलाओं) को उनके पूरे हकों और अधिकारों को दिलाने के लिए , बिना डरे और बिना रुके, अन्याय/जुल्मों के ख़िलाफ़, महिला सशक्तिकरण के मुद्दों को लेकर पूरी तरह से समर्पित और संघर्षरत रहूंगी. ” 

उनकी नियुक्ति की खबर आते ही पार्टी के नेताओं की ओर से बधाइयों का ताँता लगा गया .

You cannot copy content of this page