भाजपा नेता मंगत राम बागड़ी ने बंगाली नव वर्ष के उपलक्ष्य में वार्डवासियों को दी शुभकामनाएं

Font Size

गुरुग्राम : भाजपा नेता मंगत राम बागड़ी ने आज बंगाली नव वर्ष के आरम्भ के उपलक्ष्य में लक्ष्मण विहार स्थित काली मंदिर में पूजा अर्चना की और समाज के लोगों में मिठाइयां बांटी.  वार्ड 10 जो अब प्रस्तावित नया वार्ड नं 14 है के पूर्व निगम पार्षद श्री बागड़ी ने बंगाली भाषा भाषी लोगों को नव वर्ष की शुभकामनाएं दी. उन्होंने माँ काली मंदिर में वार्ड वासियों के सुखी जीवन के लिए प्रार्थना की .

भाजपा नेता मंगत राम बागड़ी ने बंगाली नव वर्ष के उपलक्ष्य में वार्डवासियों को दी शुभकामनाएं 2इस सम्बन्ध में पूर्व पार्षद मंगत राम बागड़ी ने बताया कि आज यानी 15 अप्रैल को बंगाली युग 1430 का पहला दिन है। उन्होंने लक्ष्मण विहार स्थित माता काली का दर्शन कर वार्ड वासियों के मंगलमय जीवन के लिए प्रार्थना की। उन्होंने बंगाली नव वर्ष के शुभारंभ एवं पोहेला बोइशाख शुभ मुहूर्त 2023 की सभी को हार्दिक शुभकामनाएँ दी। उन्होंने बताया कि वे वार्ड में निवास करने वाले सभी बांग्ला भाषाभाषी परिवारों से मिले। उन्होंने खुशी के इस खास मौके पर वहां मौजूद सभी बच्चों को मिठाइयां व उनके पसंद के कुरकुरे भेंट स्वरूप दिए।भाजपा नेता मंगत राम बागड़ी ने बंगाली नव वर्ष के उपलक्ष्य में वार्डवासियों को दी शुभकामनाएं 3

श्री बागड़ी ने कहा की ” मेरी कोशिश रहती है कि हर पर्व व त्योहार को समाज के साथ मिलकर मनाएं। इससे खुशी दोगुनी हो जाती है जबकि आपसी मेलमिलाप से सामाजिक सद्भाव भी बढ़ता है। ”  बंगाली नया साल के आरंभ पर एक दूसरे से मिलकर नए तरीके से जीवन को आगे बढ़ाने की प्रेरणा मिलती है। सभी समुदायों में भाईचारा और सहअस्तित्व की भावना का संचार होता रहे यही प्रार्थना माता काली से है।

भाजपा नेता मंगत राम बागड़ी ने बंगाली नव वर्ष के उपलक्ष्य में वार्डवासियों को दी शुभकामनाएं 4इस अवसर पर मेरे साथ लक्ष्मण विहार निवासी समाजसेवी मूलचंद शर्मा, शुव्रा करमाकर, जय भगवान् सैनी, अनिल बाबा , सतेन्द्र खटाना , भोला खटाना, जितेन्द्र गुर्जर , गोपाल सामुई भी मौजूद थे।

भाजपा नेता मंगत राम बागड़ी ने बंगाली नव वर्ष के उपलक्ष्य में वार्डवासियों को दी शुभकामनाएं 5

You cannot copy content of this page