विदेशी मेहमानों का सुलतानपुर और प्रतापगढ़ का दौरा आज

Font Size

– एंटी करप्शन वर्किंग ग्रुप की बैठक में शामिल प्रतिनिधियों को म्यूजियो कैमरा व ट्रांसपोर्ट म्यूजियम के दौरे का भी दिया गया विकल्प

गुरुग्राम, 03 मार्च। गुरुग्राम में जी-20 समूह के एंटी करप्शन वर्किंग ग्रुप की पहली से तीन मार्च तक आयोजित बैठक शुक्रवार को संपन्न हो गई। इस बैठक में शामिल मेहमानों के लिए शनिवार चार मार्च को हरियाणा की कला-संस्कृति, पर्यटन व अन्य महत्वपूर्ण स्थलों के दौरे का कार्यक्रम निर्धारित किया गया है। डीसी निशांत कुमार यादव ने बताया कि शिष्टमंडल के भ्रमण कार्यक्रम को लेकर गुरुग्राम जिला पूरी तरह तैयार है।

डीसी ने कहा कि विदेशी मेहमान शनिवार को सुल्तानपुर बर्ड सेंचुरी व झज्जर के प्रतापगढ़ फार्म का दौरा करेंगे। सुलतानपुर में विदेशी मेहमानों के आगमन को लेकर विशेष तैयारी की गई है। मेहमानों के लिए स्वयं सहायता समूहों द्वारा तैयार उत्पाद भी प्रदर्शित किए जाएंगे। इसके साथ ही शिष्टमंडल को सुल्तानपुर के विभिन्न पहलुओं से भी अवगत कराया जाएगा। सुल्तानपुर व हरियाणा की कला संस्कृति को लेकर विशेष साहित्य भी तैयार किया गया है।

सुल्तानपुर के उपरांत विदेशी शिष्टमंडल झज्जर के प्रतापगढ़ फार्म का दौरा करेगा। चार मार्च को शिष्टमंडल को भ्रमण के लिए म्यूजियो कैमरा व ट्रांसपोर्ट म्यूजियम का भी विकल्प दिया गया है।

You cannot copy content of this page