हैदराबाद में स्टार्ट-अप संगोष्ठी : पशुपालन और डेयरी विभाग करेगा मेजबानी

Font Size

नई दिल्ली : मत्स्यपालन, पशुपालन और डेयरी मंत्रालय के अंतर्गत पशुपालन और डेयरी विभाग 28 फरवरी को हैदराबाद में राष्ट्रीय डेयरी विकास बोर्ड, स्टार्टअप इंडिया, सीआईआई और पशुपालन विभाग, तेलंगाना के साथ आपसी सहयोग से एक भव्य स्टार्ट-अप संगोष्ठी का आयोजन करेगा, जिसका उद्देश्य पशुधन, डेयरी और पशुपालन क्षेत्रों में वर्तमान और उभरते स्टार्टअप को बढ़ावा देना है। केंद्रीय मत्स्यपालन, पशुपालन और डेयरी मंत्री श्री परशोत्‍तम रुपाला इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप शामिल होकर इसकी शोभा बढ़ाएंगे।

हैदराबाद में स्टार्ट-अप संगोष्ठी : पशुपालन और डेयरी विभाग करेगा मेजबानी 2इस कार्यक्रम का आयोजन उद्यमियों, निवेशकों और उद्योग जगत के विशेषज्ञों को एक साथ लाने के लिए किया जा रहा है, जिससे वे अपने विचारों और नेटवर्क को साझा कर सकें और एक दूसरे से जानकारी प्राप्त कर सकें। यह कार्यक्रम उद्यमियों और हितधारकों के लिए अपने अभिनव विचारों, उत्पादों और नेटवर्क को प्रदर्शित करने का एक उत्कृष्ट अवसर प्रदान करेगा। इस कार्यक्रम में उद्योग जगत के प्रमुख दिग्गजों के मुख्य भाषणों, संवादात्मक सत्रों, पैनल चर्चाओं और सफल स्टार्टअप की प्रस्तुतियों को शामिल किया गया है।

संगोष्ठी में चयनित स्टार्टअप का प्रदर्शन, पिच फेस्ट, क्रेता-विक्रेता बैठक, पशुपालन और डेयरी क्षेत्र में काम करने वाले प्रारंभिक चरण वाले स्टार्टअप को पिचिंग कला में प्रशिक्षित करने के लिए कार्यशाला, मुख्य व्यावसायिक स्तंभों का निर्माण और उनके प्रभाव की कहानियां शामिल है।

इस अवसर पर श्री जी किशन रेड्डी, केंद्रीय पर्यटन मंत्री, भारत सरकार, श्री टी श्रीनिवास यादव, तेलंगाना के पशुपालन, मत्स्य पालन और सिनेमाटोग्राफी मंत्री, डॉ. संजीव कुमार बालियान, केंद्रीय मत्स्यपालन, पशुपालन और डेयरी राज्य मंत्री और डॉ. एल मुरुगन, केंद्रीय मत्स्यपालन, पशुपालन और डेयरी राज्य मंत्री भी उपस्थित होंगे।

You cannot copy content of this page