आम आदमी पार्टी ने गुड़गांव में निकाली विजय यात्रा

Font Size
गुरुग्राम 10 दिसंबर :  राष्ट्रीय पार्टी बनने की खुशी में और एमसीडी में सरकार बनाने के उपलक्ष्य में आम आदमी पार्टी गुड़गांव के कार्यकर्ताओं ने हर्षोलास के साथ जिला में विजय यात्रा निकाली. आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता की अगुवाई में 200 से अधिक  कार्यकर्ताओं ने विजय यात्रा में हिस्सा लिया . विजय यात्रा राजीव चौक गुड़गांव से शुरू होकर सदर बाजार, पटौदी चौक होते हुए हेली मंडी, पटौदी बाजार, मानेसर होते हुए वापस राजीव चौक पहुंची .
धीरज यादव, मीनू सिंह, महावीर वर्मा, डॉ सारिका वर्मा, राजीव यादव, पवन यादव, संदीप सिंह, दीपक कटारिया, सविता चावला, अंजलि राही,पारस जुनेजा , नितिन कुमार, सुनील गहलोत, निकेत अरोड़ा , शत्रुंजय बरनवाल,रेणु गोयल, सुनील शर्मा,निधि राणा, मनीष मक्कड़, डॉ कुलबीर सिंह, हरीश मल्होत्रा,मनजीत जेलदार डॉ केके राव, डॉ अश्विनी बंसल, प्रियदर्शिनी सिंह,आनंद, प्रताप कदम, नरेश चौहान, सुशीला कटारिया, सतवीर यादव और अन्य साथियों ने बध चढ़कर हिसा लिया .
आम आदमी पार्टी ने गुड़गांव में निकाली विजय यात्रा 2फरुखनगर में डॉ पंकज बेनीवाल, हेली मंडी में सुखबीर तवर और पटौदी बाजार में मुकेश चौधरी ,विजय यादव,पवन चौधरी और अन्य साथियो ने यात्रा का स्वागत किया और पंकज गुप्ता को सम्मानित किया  .
पंकज गुप्ता ने कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत और अरविंद केजरीवाल की साफ राजनीति देश को आगे ले जाने की दृष्टि ने आम आदमी पार्टी को 10 वर्षों में राष्ट्रीय पार्टी का दरजा दिलाया है. आम आदमी पार्टी युवा पार्टी है और हमारा जज्बा और जूनून शिक्षा और स्वास्थ्य की क्रांति लाकर देश को नंबर वन बनायगा. कट्टर ईमानदारी और कट्टर देश भक्ति से हम सभी का दिल जीतेंगे और गुड़गांव और हरियाणा में भी आम आदमी पार्टी की सरकार लाएंगे.

You cannot copy content of this page