श्रद्धा हत्‍याकांड के आरोपी आफताब पूनावाला पर गुरुग्राम के दो लोगों ने तलवार से हमला किया , पकड़े गए

Font Size

नई दिल्ली : दिल्ली में आज श्रद्धा वालकर हत्‍याकांड के आरोपी आफताब पूनावाला को ले जा रही पुलिस वैन पर हमला हुआ है. खबर है कि रोहिणी में एफएसएल के बाहर यह हमला हुआ है. बताया जाता हैं कि हमलावरों ने तलवार से हमला करने की कोशिश की है.

पुलिस का कहना है कि आरोपी आफताब सुरक्षित है. पुलिस ने आफताब की जेल वेन पर हमला करने वाले लोगों को हिरासत में लिया हैं.

पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया है. एक का नाम निगम गुज्जर और दूसरे का कुलदीप ठाकुर है. दोनों गुरुग्राम के रहने वाले है. ये खुद को हिन्दू सेना से बता रहे हैं, इसे वेरीफाई किया जा रहा है. बाकी लोगों की तलाश जारी है.

सूत्रों का कहना है कि दिल्ली पुलिस आफताब पूनावाला के पॉलीग्राफ परीक्षण के बाद पश्चिमी दिल्ली के रोहिणी में फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला से वापस जेल ले जा रही थी. कुछ लोग अचानक एक कार में आए और जेल वैन के बाहर आते ही इन्होंने अपनी गाड़ी, इस वैन के आगे लगा दी.

पुलिस वैन के ड्राइवर ने वैन को आगे बढ़ाने की कोशिश की. इसके बाद  कार में आए लोगों ने गाड़ी से उतर कर तलवार से हमला कर दिया.

बताया जाता है कि आफ़ताब जेल से दिल्ली पुलिस की थर्ड बटालियन की वैन में लाया गया था. खतरे को भांपते हुए थर्ड बटालियन के जवानों ने अपने हथियार निकाल लिए और हवा में लहरा दिए. पुलिस आफ़ताब को सुरक्षित निकाल ले  गई और इस घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है .

You cannot copy content of this page