सैक्टर 9 महाविद्यालय में छात्राओं ने किया मार्शल कला का प्रदर्शन

Font Size

-दस दिवसीय कार्यशाला में छात्राओं ने ली असामाजिक तत्वों से लड़ने की सीख

गुरुग्राम, 28 नवम्बर। राजकीय महाविद्यालय सैक्टर 9 में महिला प्रकोष्ठ द्वारा आयोजित दस दिवसीय आत्मरक्षा कार्यशाला के अंतिम दिन छात्राओं ने मार्शल कला का प्रदर्शन किया। इस कार्यशाला में छात्राओं ने दस दिनों तक अपनी रक्षा करने के गुर सीखे। महाविद्यालय की उपप्राचार्या डॉ कृष्णा मल्हान ने छात्राओं को हर अवस्था में आत्मविश्वास बनाए रखने के लिए प्रेरित किया।

सैक्टर 9 महाविद्यालय में छात्राओं ने किया मार्शल कला का प्रदर्शन 2
डॉ मल्हान ने कहा कि जीवन में किसी भी समय आत्मरक्षा की आवश्यकता पड़ सकती है। समाज में अनेक असामाजिक तत्व छात्राओं को परेशान कर सकते हैं। उनसे बचने के लिए स्वयं ही हौसला दिखाना होगा। इसी उद्देश्य हेतु इस कार्यशाला का आयोजन किया गया। उन्होंने कहा कि सामाजिक बुराईयों से बचने के लिए सदैव तत्पर रहना चाहिए।

इस अवसर पर टाइगर रोर मार्शल आर्ट अकादमी के निदेशक पवन कुमार ने छात्राओं की कला की प्रशंसा की तथा कहा कि छात्राओं ने बहुत कम समय में इस कला का सीख लिया है। उन्होंने कहा कि महाविद्यालय की छात्राएं बहुत मेहनत करती हैं तथा जीवन में अवश्य ही प्रत्येक क्षेत्र में सफलता प्राप्त करेंगी।सैक्टर 9 महाविद्यालय में छात्राओं ने किया मार्शल कला का प्रदर्शन 3

इस अवसर पर महिला प्रकोष्ठ की अध्यक्ष डॉ सत्यम ने कहा कि इस कला का निरंतर अभ्यास करते रहें। उन्होंने सभी सहयोगी प्राध्यापिकाओं का धन्यवाद प्रकट कियां इस अवसर पर डॉ सुमन अहलावत, डॉ अंजना शर्मा, पूजा सिंह, निशा रानी सहित महाविद्यालय की प्राध्यापिकाएं उपस्थित रहीं।

You cannot copy content of this page