मेवात के आधा दर्जन गांवों में 30 लोगों को बिजली चोरी करते पकड़ा

Font Size

पुन्हाना: बिजली विभाग की ओर से बिजली चोरी पकड़ने का अभियान चलाया गया। विभाग ने आधा दर्जन गांवों में 30 लोगों को बिजली चोरी करते पकड़ा गया है। जिन पर जुर्माना वसूलने की कार्यवाही शुरू कर दी गई है। नगीना बिजली विभाग के एस डी ओ राजकुमार व फोरमेन हसन मौहम्मद ने बताया कि विभाग के उच्चधिकारियों की ओर से आदेश है कि  अपने-अपने कार्यालय के अधीन 30 बिजली चोरी के मामले पकड़े जाए।

 

इस आदेश पर नगीना कार्यालय के अधीन पिनंगवा, तेड़, नसीरबॉस, माला बॉस, साकरस, ख्वाजलीकलां  गांव में बिजली चोरी पकड़ने का अभियान चलाया गया था। बिजली अधिकारियों ने बताया इन गांवों में तीस लोगों को बिजली चोरी करते पकड़े गया था। विभाग की ओर बिजली चोरों पर कार्यवाही करते हुए लगभग 2 लाख 70 हजार रूपये का जुर्माना लगाया गया। 

 

 फोरमेन हसन मौहम्मद ने बताया कि सभी आरोपीयों पर जुर्माना भरने के लिए नोटिस भेजा गया है। जुर्माना सही समय पर न भरने पर उनके खिलाफ विभाग की ओर से कैश रजिस्टर्ड कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा बिजली चोरी पकड़ने के लिए एस डी ओ सहित जे ई मुस्तकीम,आरिफ,मजलिस,युसूफ,इल्यास आदि 7 सदस्य टीम बनाई गई है। यह टीम बिजली चोरी पकड़ने के लिए निरंतर काम करती रहेगी।

You cannot copy content of this page