बिजली दरबार में ऑनलाइन बिल पेमेंट वाले होंगे पुरस्कृत

Font Size

गुरुग्राम, 6 अगस्त : दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम द्वारा मानेसर सब डिवीजन के तहत गांव मौकलवास में सोमवार 8 अगस्त को बिजली दरबार लगाया जाएगा।  बिजली निगम के प्रवक्ता ने बताया कि यह खुला दरबार गांव मौकलवास के पंचायत घर में प्रातः 11:00 बजे से ही शुरू हो जाएगा और मौके पर ही बिजली समस्याओं का समाधान किया जाएगा। इसमें बिजली निगम के संबंधित अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहेंगे।

प्रवक्ता ने बताया कि दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम द्वारा बिजली बिलों को ऑनलाइन जमा करवाने वाले ग्रामीण उपभोक्ताओं को पुरस्कृत भी किया जाता है। इस अवसर पर गांव में ऑनलाइन बिजली बिल के भुगतान करने वाले एक उपभोक्ता को दो हजार एक सौ रुपए ( ₹2100) की राशि का पुरस्कार भी दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि उपमंडल अधिकारी द्वारा उपस्थित लोगों के सामने ही ग्रामीण क्षेत्रों से ऑनलाइन बिल पेमेंट करने वाले उपभोक्ताओं में से ड्रा द्वारा एक उपभोक्ता का चयन किया जाएगा। निगम मैनेजमेंट के निर्णय अनुसार ऑनलाइन बिजली बिल के भुगतान करने वाले ग्रामीणों को प्रोत्साहन देने के लिए यह पुरस्कार राशि अन्य ग्रामीण क्षेत्रों के उपभोक्ताओं को भी दी जाएगी।

You cannot copy content of this page