भाजपा ने सेना भर्ती को लेकर अग्निपथ योजना को ऐतिहासिक बताया

Font Size

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी ने केन्द्रीय रक्षा मंत्री द्वारा आज सेना में भर्ती को लेकर घोषित अग्निपथ योजना की जमकर सराहना की. पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि  अग्निपथ योजना से राष्ट्र सेवा का सपना  साकार होगा। उन्होंने कहा कि आज एक ऐतिहासिक निर्णय नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार द्वारा लिया गया है।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि ये फैसला भारत का भविष्य और उज्ज्वल करेगा. हमारी सेना को और मजबूत बनाएगा एवं देश के युवाओं को देश की सेवा करने का अवसर प्रदान करेगा। उनका कहना था कि पहले भी हमारे देश और सशस्त्र सेनाओं को सशक्त करने के लिए मोदी सरकार द्वारा ऐतिहासिक निर्णय लिए गए हैं।  जैसे वन रैंक-वन पेंशन और राष्ट्रीय वॉर मेमोरियल जो काफी समय से अटका था। आज सरकार द्वारा अग्निपथ योजना की घोषणा की गई है।

भाजपा और हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा @JPNadda  की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  @narendramodi और उनकी पूरी कैबिनेट को इस ऐतिहासिक निर्णय के लिए बहुत बहुत बधाई देते हैं। इस योजना की खास बात ये भी है कि ये अखिल भारतीय योग्यता पर आधारित भर्ती होगी।

उन्होंने कहा कि जब भारत के हर हिस्से से हमारे युवा सेना में जाने का अवसर पाएंगे तो ये हमारे देश को भी एक नई शक्ति, नई सोच और नई ऊर्जा प्रदान करेगा।

You cannot copy content of this page