बंदर ने ली एक महिला की जान

Font Size

यूनुस अलवी

मेेवात : पुन्हाना ब्लोक समिति के पूर्व वाईस चैयरमेन कल्लू के भतीजे कि पत्नि पर बंदर ने हमला कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से हुई घायल महिला ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड दिया। महिला के एक दो साल कि बेटी है। मृतक शाहिदा कांग्रेस नेता और गांव शाहपुरनंगली नूंह के पूर्व सरपंच नुसरत खान कि बेटी है। पुलिस ने मृतक महिला के पिता नुसरत खान के ब्यान पर एक हादसा मानकर धारा 174 के तहत कार्रवाई कर शव का पोस्टमार्टम कराकर उनके परिजनों को सौंप दिया है। 
 
   गांव तेड के पूर्व सरपंच कल्लू खान ने बताया कि उसके भतीजा नसीम कि पत्नि शाहिदा सोमवार को अपने घर थी। अचानक एक बंदर उसकी दो साल कि बेटी के दूध पीने के निप्पल को छत पर लेकर भाग गया। निप्पल को छीनने के लिये महिला हाथ में डंडी लेकर बंदर के पीछे भागी। जैसे ही महिला छत पर चढी तो अचानक बंदर ने उसपर हमला बोल दिया जिससे वह छत पर गिर गई। छत पर पडे इंट के रोडों में सिर लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल अवास्था में महिला को शहीद हसनखां मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहां उसकी अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई।
 
 वहीं मृतक लडकी के पिता नुसरत ने बताया कि उसने तहकीकात कर ली है। उसकी बेटी एक हादसा कि शिकार हुई है। इस लिये वह कोई कार्रवाई नहीं चहाते हैं।
 
जांच अधिकारी यादराम शर्मा ने बताया कि लडकी के पिता नुसरत के ब्यान पर महिला कि मौत को एक हादसा मानकर उसका पोस्टमार्टम कराकर उनके परिजनों को सौंप दिया है।

You cannot copy content of this page