गृह मंत्री अनिल विज ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को ‘चोर मचाये शोर ’ की संज्ञा दी

Font Size

‘‘प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने चुनाव प्रचार के दौरान अहमदाबाद धमाकों का जिक्र किया, तो इस पर अखिलेश यादव का शोर मचाना किसी ओर इशारा कर रहा है’’ 

चण्डीगढ़, 21 फरवरी : हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को ‘चोर मचाये शौर’ की संज्ञा देते हुए कहा कि ‘‘प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने चुनाव प्रचार के दौरान अहमदाबाद धमाकों का जिक्र किया तो इस पर अखिलेश यादव का शोर मचाना किसी ओर इशारा कर रहा है’’।

श्री विज ने आज टवीट करते हुए कहा कि ष्चोर मचाये शौरष् प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने चुनाव प्रचार के दौरान अहमदाबाद धमाकों का जिक्र करते हुए कहा की विस्फोटक साइकल पर लाए गए थे न तो उन्होंने अखिलेश यादव का नाम लिया न समाजवादी पार्टी का परन्तु मोदी जी के कथन के बाद अखिलेश यादव का शोर मचाना किसी और इशारा कर रहा है।

गौरतलब है कि गुजरात के अहमदाबाद में 2008 में हुए सिलसिलेवार बम विस्फोटों के 49 दोषियों को विशेष अदालत ने सजा सुनाई है, जिनमें से 38 को मृत्युदंड दिया गया है, जबकि 11 को उम्रकैद की सजा सुनाई गई है। इस मामले में एक बड़ा खुलासा यह भी सामने आया है कि साजिशकर्ताओं के निशाने पर गुजरात के तत्कालीन मुख्यमंत्री व इस समय देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी थे। उन्होंने उनकी हत्या की साजिश भी की थी।

इस मामले में षड्यंत्रकारियों ने अशांति पैदा करने के अलावा गुजरात के तत्कालीन मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश भी रची थी। वर्ष 2010 में गुजरात पुलिस की ओर से इस मामले में जो आरोप-पत्र दाखिल किया गया था, उससे यह खुलासा हुआ कि दोषियों ने गुजरात के तत्कालीन मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश भी रची थी, जो अब देश के प्रधानमंत्री हैं।

You cannot copy content of this page