फरीदाबाद में चुनावी रंजिश में एक व्यक्ति का अपहरण, लोगों ने किया पुलिस चौकी का घेराव

Font Size

परिजनों ने लगाया नगर निगम वार्ड न. 20 की भाजपा प्रत्याशी के पिता पर अपहरण कराने का आरोप 

पुलिस मामले की जाँच में जुटी 

फरीदाबाद में चुनावी रंजिश में एक व्यक्ति का अपहरण, लोगों ने किया पुलिस चौकी का घेराव 2

जयशंकर सुमन , प्रधान संवाददाता 

फरीदाबाद : फरीदाबाद नगर निगम वार्ड न. 20 में चुनावी रंजिश के कारण कांग्रेस समर्थित एक व्यक्ति का शुक्रवार देर रात अपहरण हो गया है. अपहृत व्यक्ति की पत्नी ने ग्रीन फील्ड पुलिस चौकी में एक राष्ट्रिय पार्टी के प्रत्याशी के पिता पर कथित तौर पर अपहरण कराने का आरोप लगाते हुए शिकायत की है. गुस्साए परिजनों व दयाल नगर के सैकड़ों लोगों ने शनिवार सुबह से पुलिस चोकी का घेराव कर दिया है. लोग पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं और कथित आरोपी को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं. थाने के आसपास तनाव की स्थिति बनी हुयी है. थाना सूरजकुंड के एस एच ओ पंकज कुमार का कहना है कि पुलिस मामले की जाँच कर रही है. इसमें कानूनी तौर पर उचित कार्रवाई की जायेगी.  

फरीदाबाद में चुनावी रंजिश में एक व्यक्ति का अपहरण, लोगों ने किया पुलिस चौकी का घेराव 3

उल्लेखनीय है कि फरीदाबाद नागर निगम चुनाव का मतदान 8 जनवरी को होना तय है. मतदान से दो दिन पूर्व वार्ड न. 20 में शुक्रवार को कांग्रेस पार्टी समर्थक जिसका नाम सुंदर मावी बताया गया है का अपहरण हो गया है. अपहृत व्यक्ति की पत्नी किरण देवी ने ग्रीन फील्ड पुलिस चोकी में दर्ज अपनी शिकायत में नगर निगम फरीदाबाद के वार्ड न. 20 से चुनाव लड़ रही भाजपा प्रत्याशी हेमा बेसला के पिता कैलाश बेसला पर चुनावी रंजिश में अपहरण करने का आरोप लगाया है. सूत्रों का कहना है कि अपहृत व्यक्ति कांग्रेस समर्थक है और उसने अपने यहाँ कांग्रेस प्रत्याशी का चुनाव कार्यालय भी खोल रखा है. वह कांग्रेस समर्थित एक प्रत्याशी के  चुनाव प्रचार में भी लगा हुआ था इसलिए भाजपा प्रत्याशी के पिता ने कथित तौर पर उसका अपहरण करवा दिया. बताया जाता है कि आरोपी पर पहले भी आपराधिक मामले दर्ज  हैं.

खबर लिखे जाने तक दयाल नगर के सैकड़ों लोग ग्रीन फील्ड पुलिस चौकी का घेराव किये हुए है और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं. प्रदर्शन करने वाले लोग व अपहृत व्यक्ति की पत्नी अपने पति को रिकवर करने व आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं. पुलिस कारवाई में जुटी हुयी है.

जाहिर है यह मामला अब नागर निगम चुनाव के मद्दे नजर राजनीतिक रंग ले चुका है और भाजपा व कांग्रेस के बीच आरोप प्रत्यारोपों का दौर शुरू हो गया है.   

You cannot copy content of this page