उद्दोग मंत्री विपुल गोयल ने की वार्ड 32 से मनमोहन को जिताने की अपील

Font Size

उद्दोग मंत्री विपुल गोयल ने की वार्ड 32 से मनमोहन को जिताने की अपील 2सैनी समाज ने किया मनमोहन गर्ग को समर्थन देने का ऐलान 

जयशंकर सुमन, प्रधान संवाददाता 

फरीदाबाद : फरीदाबाद, वार्ड न0 32 से भाजपा के निगम पार्षद पद के उम्मीदावार मनमोहन गर्ग को सैनी समाज का भरपूर समर्थन मिलने के संकेत हैं. इससे  मनमोहन गर्ग अपनी जीत की ओर बढ़ते नजर का रहे हैं. गांव अजरौंदा से सभी सैनी समाज के लोगों का कहना है कि भाजपा ही एक मात्र ऐसी शक्तिशाली व विकासशील पार्टी में जो कि सभी को एक साथ लेकर चलने का काम करती है। पार्टी में कोई भेदभाव का कार्य नहीं होता इसलिए सभी भाजपा प्रत्याशी मनमोहन गर्ग को अपना समर्थन देंगे। 

शुक्रवार को वार्ड न. 32 सेपार्षद पद के  भाजपा प्रत्याशी मनमोहन गर्ग के चुनाव प्रचार में गांव अजरौंदा के सैनी मन्दिर में प्रदेश के कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल भी पहुंचे ।  गांव के सैनी समाज के लोगों ने श्री गोयल का व श्री गर्ग का फूल मालाएं पहनाकर जोरदार स्वागत किया।

उद्दोग मंत्री विपुल गोयल से जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि आगामी 8 जनवरी को नगर निगम के चुनाव होने जा रहे है और सभी को भाजपा के उम्मीदवार मनमोहन गर्ग को भारी मतों से विजयी उद्दोग मंत्री विपुल गोयल ने की वार्ड 32 से मनमोहन को जिताने की अपील 3बनाना है . इससे  गांव में विकास कार्यो को गति मिलेग। श्री गोयल ने कहा कि भाजपा सरकार ने हमेशा सभी के हित में कार्य किया है और आगे भी करते रहेंगे।
इस मौके पर सैनी समाज के नरसिंह सैनी, विनोद सैनी, ललित सैनी मण्ड़ल अध्यक्ष, हरीश सैनी मण्ड़लउपाध्यक्ष, चतर सैनी, सुखबीर सैनी, किशन सैनी, भगतराम सैनी प्रधान सब्जी मंड़ी, महेन्द्र सैनी, ची सैनी, लाल प्रधान, गोपी शर्मा, बाबूलाल सैनी, हीरा सैनी, किशन सैनी, छोटे सैनी, खेमचन्द सैनी, कमल सैनी विजय शर्मा, मनोज पंडि़त सन्नी भाई राम सैनी व अन्य भाजपा कार्यकर्ता भी मौजूद थे ।

 

विश्वकर्मा समाज के खुले समर्थन से मनमोहन की स्थिति हुयी मजबूत

 

दूसरी तरफ वार्ड नं0 32 के सेक्टर-15 से भी विश्कर्मा समाज के लोगों ने भाजपा उम्मीदवार मनमोहन गर्ग को  खुला समर्थन देने का ऐलान कर दिया है . इससे अब इस वार्ड में मनमोहन गर्ग की जीत तय मानी जा रही है। क्योकि श्री गर्ग को इससे पहले भी वार्ड में आने वाले व्यवसायियों ने भी अपना  समर्थन देने का ऐलान कर दिया है।  मनमोहन गर्ग के समर्थकों का दावा है कि अब श्री गर्ग का विजयी होना सुनिश्चित हो गया है.

 

निगम चुनाव प्रचार के अंतिम चरण में श्री गर्ग ने भी चुनाव जीतने के लिये चुनाव प्रचार तेज कर दिया है, उन्होने वीरवार को वार्ड में कई जनसभाओं को सम्बोधित किया जबकि शुक्रवार को लगातार अपने वार्ड के मतदाताओं से सीधा संपर्क साधने में जुटे रहे. उनके साथ क्य्नाव प्रचार में रतनलाल शर्मा, हुकम सिंह, विजयपाल पांचाल, सुधीर पांचाल, अश्वनी पांचाल, रमेश पांचाल, राजू पांचाल, कमल पांचाल, सुभाष पांचाल, कृष्ण पांचाल, रामपाल सिंह, वासुदेव पांचाल, सुभाष, जितेन्द्र पांचाल, विक्रम पांचाल, आरपी सिंह पांचाल व अन्य विश्कर्मा समाज के लोग भी मौजूद रहे।

You cannot copy content of this page