आधा दर्जन कालोनियों के लोग अंजू भाटी के समर्थन में एक जुट हुए

Font Size

वार्ड नo -29 में साइकिल की रफ्तार हुयी तेज

पूर्व विधायक आनंद कौशिक व बलजीत कौशिक भी पहुंचे प्रचार में 

ओ पी भाटी ने कहा एक साल में वार्ड का करवाएंगे चहुमुखी विकास 

आधा दर्जन कालोनियों के लोग अंजू भाटी के समर्थन में एक जुट हुए 2जयशंकर सुमन, प्रधान संवाददाता 


फरीदाबाद :
फरीदाबाद, वार्ड नo -29 से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ओ पी भाटी समर्थित उम्मीदवार अंजू कुमारी उर्फ अंजू भाटी (राजपूत) को किसान मजदूर कॉलोनी, बसेलवा कालोनी, ठाकुर बाडा, राजीव कालोनी, सेक्टर 18,भूड कालोनी, पुरन इंक्लेव, राजीव कालोनी के लोगों ने जोरदार स्वागत किया. कालोनी में आयोजित समारोह में लोगों अंजू भाटी को भारी मतों से विजयी बनाये जाने के नारे लगाये.  क्षेत्रवासियों ने अलग अलग स्थानों पर सम्मान समारोह का आयोजन कर समर्थन देने का ऐलान करते हुए साइकिल की रफ्तार को और तेज कर दिया है.

इस क्षेत्र में आम लोगों में अपनी मजबूत पैठ रखने वाले कांग्रेस नेता ओ पी भाटी ने कहा कि ये जीत अंजू भाटी की नहीं आप सब लोगों की जीत होगी. हम वार्ड में चहुमुखी विकास की झड़ी लगा देंगे. जो काम इतने वर्षों में नही कराये गए अब हम वायदा करते हैः कि इसे एक साल में पूरा करवाएंगे. पार्षद अंजू भाटी प्रत्येक सप्ताह क्षेत्र की अलग अलग कालोनियों में अपना जन समस्या निवारण दरबार का आयोजन करेगी . इस्मने हम सम्बंधित विभागों व निगम के अधिकारियों को भी मौजूद रहने की मजबूर करेंगे जिससे क्षेत्र के लोगों की समस्यायें मौके पर ही निपटाया जा सकेगा. उन्होंने कहा कि अब आप को निगम के चक्कर लगाने की जरूरत नहीं है निगम आपके दरवाजे पर आकार आपकी समस्याओं का निदान करेगा. आपक एक शिक्षित व जुह्जारु पार्षद चुनने जा रहे हैं.

इस अवसर पर पूर्व कांग्रेस विधायक  आनंद कौशिक ने मुख्य अतिथि के रूप उपस्थित थे. लोगों ने उनका फूल मालाओं से स्वागत किया. श्री कौशिक ने अपने संबोधन में लोगों से अंजू भाटी को अपना मत देने व भारी बहुमत से जिताने की अपील की. उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है जब अपना मजबूत व मेहनती एवं ईमानदार प्रतिनिधि चुन सकते हैं और आने वाले 5 वर्षों तक अपने क्षेत्र का विकास द्रुत गति से करा सकते हैं.आधा दर्जन कालोनियों के लोग अंजू भाटी के समर्थन में एक जुट हुए 3

चुनाव सभा में मौजूद वरिष्ठ कांग्रेस नेता बलजीत कौशिक का भी कालोनी वासियों ने स्वागत किया. बलजीत कौशिक ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने ओ. पी. भाटी समर्थित अंजू भाटी राजपूत को अपना आशीर्वाद और समर्थन दिया है. उन्होंने सभी क्षेत्रवासियों से हाथ जोड़ कर अंजू भाटी राजपूत ( पुत्रवधु ) के लिए वोट मांगे। उन्होंने कहा कि यह सुनहला अवसर जब आप कर्मठ उम्मीदवार अंजू भाटी को वोट देकर वार्ड की बेहतरी का निर्णय लेंगे. अंजू भाटी की चनावी नुक्कड़ सभाओं में जुट रही भीड़ को देखने ऐसा लगता कि बड़ी संख्य में मतदाताओं का झुकाव इस उम्मीदवार की ओर है और अपने प्रतिद्वंद्वियों से लगातर आगे निकल रहीं हैं.

प्रत्येक गलियों में लोगो ने अंजू भाटी को विजयी बनाने का आश्वाशन दिया. इस अवसर पर ओo पीo भाटी व किरण पाल भाटी का भी समाज के लोगों ने फूल मालाओ से जोरदार स्वागत किया । इस अवसर पर  क्षेत्रवासियों में सलीम भाई  , राकेश, छोटू , लाला सुनील  , खुर्शीद , चौधरी नरेंद्र, आर पी सिंह तोमर, ठाकुर किरणपाल , ठाकुर हरपाल भाटी , ठाकुर अशोक भाटी , परवीन , संजय  , हीरा सैनी, शंकर सिंह ,अनूप चौहान, बीरेन्दर सिंह आदि ने सभी क्षेत्रवासियो की ओर से यह विश्वास दिलाया कि सभी क्षेत्रवासी व समाज लोग साइकिल का बटन दबा कर अंजू भाटी को विजयी बनाएंगे।

You cannot copy content of this page