राहुल गांधी बोले : पीएम मोदी के विकास की गाड़ी रिवर्स गियर में है और ब्रेक भी फेल है..

Font Size

राहुल गांधी

राहुल गांधीनई दिल्ली :   कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एलपीजी की कीमतों में वृद्धि को लेकर शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिर हमला बोला. उन्होंने आरोप लगाया कि पीएम मोदी के विकास की गाड़ी रिवर्स गियर में है और ब्रेक भी फेल है. उन्होंने एक सर्वे का आधार बनाते हुए  दावा किया कि एल पी जी LPG कीमत बढ़ने से लाखों परिवार फिर चूल्हा फूंकने को मजबूर हो गए हैं.

कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेता ने ट्वीट कर कहा है कि  ‘‘विकास के जुमलों से कोसों दूर, लाखों परिवार चूल्हा फूंकने पर मजबूर. मोदी जी के विकास की गाड़ी रिवर्स गियर में है और ब्रेक भी फेल हैं.”

उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी ने जिस खबर का हवाला दिया है उसमें एक सर्वे रिपोर्ट के आधार पर दावा किया गया है कि एल पी जी सिलेंडर की कीमत बढ़ने के कारण 42 प्रतिशत परिवारों ने खाना बनाने के लिए फिर से लकड़ी का इस्तेमाल शुरू कर दिया है.

इससे पूर्व दीपावली के दिन राहुल गांधी ने कहा था कि  “दिवाली है. महंगाई चरम पर है. व्यंग्य की बात नहीं है. काश मोदी सरकार के पास जनता के लिए एक संवेदनशील दिल होता.’’

पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा था, “बीजेपी सरकार की लूट वाली सोच ने त्यौहार से पहले महंगाई कम करने की बजाय गैस सिलेंडर, पेट्रोल-डीजल, तेल, सब्जी के दाम आसमान पर पहुंचा दिए. चुनाव के समय भाजपा 1-2 रुपए घटाकर जनता के बीच जाएगी, तब उसे करारा जवाब मिलेगा. जनता माफ नहीं करेगी.’’

Table of Contents

You cannot copy content of this page