चोरी की स्कोरपियों व देशी कटटे सहित मोस्टवांटेड अपराधी गिरफ्तार

Font Size

चोरी की स्कोरपियों व देशी कटटे सहित मोस्टवांटेड अपराधी गिरफ्तार 2

 

 फरीदाबाद से आईशर केंटरा लूट कर भाग रहे तीन थे बदमाश

 मेवात पुलिस ने तीनों को किया गिरफतार

यूनुस अलवी

मेवात :    राजस्थान ने एक स्कोरपियों कार को चुराकर मेवात इलाके के पिनगवां छेत्र में लूट कि वारदात कि नियत से घूम रहे एक मोस्टवाटिड बदमाश को पिनगवंा पुलिस ने चोरी कि स्कोरपियो कार और एक देश कटटे के साथ्र गिरफ्तार किया है। आरोपी अकबर राजस्थान के जिला अलवर के गांव बगथला का रहने वाला है। वहीं पिनगवां पुलिस ने 27 दिसंबर को फरीदाबाद से एक आईशर केंटरा को लूट कर मेवात कि ओर भाग कर आये तीन बदमाशों को पिनगवां पुलिस ने चौकी प्रभारी कुलीप सिंह कि अगुवाई में गांव खान मोहम्मद बास के पास गिरफ्तार करने में सफलता हासिंल की है। तीनों आरोपियों के कब्जे एक चोरी का आईशर केंटरा और एक लूटी गई बलोरो कार बरामद कर तीनों आरोपियों को फरीदाबाद पुलिस के हवाले कर दिया है।

 

   पिनगवां पुलिस चौकी प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि उनको गुप्ता सूचना मिली कि राजस्थान का मोस्टवांटिड अपराधी अकबर अलवर शहर से एक स्कोरपियो कार को लूट कर मेवात में लूट कि वारदात करने आया है। आरोपी अकबर बिसंबरा के हारून गैंग का सदस्य है। उन्होने नाकेबंदी का आरोपी को स्कोरपियों कार के साथ गिरफ्तार कर लिया। वहंी आरोपी के पास से 315 बोर का एक देशी कटटा और एक कारतूस भी बरामद किया है।

 

 दूसरे मामले में चौकी प्रभारी ने बताया कि आज सूबेह करीब पांच बजे फरीदाबाद पुलिस कि सूचना मिली कि तीन आरोपी फरीदाबाद से एक आईशर केंटरा को लूट कर मेवात कि ओर आये हैं। उस केंटरा में हीपीआरएस सिस्टम लगा हुआ है। उसकी कि सहायता से फरीदाबाद पुलिस आरोपियों का पीछा कर रही थी। चौकी प्रभारी ने बताया कि उन्होने आरोपियों को पकडने के लिये शिकरावा के नजदीक नाकाबंदी कि लेकिन आरोपी तेज रफतार ने भागने लगे लेकिन पुलिस ने तीनों आरोपियों को गांव खान मोहम्मदबास के नजदीक गिरफ्तार कर फरीदाबाद पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं आरोपियों के कब्जे से एक आईशर केंटरा और एक बोलेरो कार भी बरामद की गई है।

You cannot copy content of this page