अखिल भारतीय युवा अग्रवाल सम्मेलन के आह्वान पर हजारों ने किया महाराजा अग्रसैन जयन्ती पर स्थापन पूजन

Font Size

 अपने घरों, प्रतिष्ठानों और कार्यालयों में महाराजा अग्रसैन जयन्ती पर किया अग्र प्रतिमा का स्थापन

गुरूग्राम : *समाजवाद के जनक, अग्रकुल प्रवर्तक, अहिंसा प्रेमी, चक्रवर्ती सम्राट, अग्रवाल समाज के कुलपिता, महाराजा अग्रसेन की 5145 वीं  जयन्ती के अवसर पर अखिल भारतीय युवा अग्रवाल सम्मेलन के आह्वान पर हजारों परिवारों ने अपने घरों, प्रतिष्ठानों और कार्यालयों मे  महाराजा अग्रसैन जयन्ती पर स्थापन पूजन किया ।

महाराजा अग्रसैन  की 5145 वी जयन्ती के अवसर पर इस वर्ष गत दस दिनों से अग्र परिवारों के घर , प्रतिष्ठान और कार्यालयों में अग्र प्रतिमा का स्थापन कार्य जारी है । संस्था के जिला अध्यक्ष राजीव मित्तल ने मीडीया को बताया कि संस्था के आह्वान पर अग्र परिवारों के प्रतिष्ठानों , घरों और कार्यालयों मे प्रतिम को स्थापन कराने में गुरूग्राम की पांच टीमों ने रात दिन मेहनत कर यह महत्वपूर्ण कार्य कराया.  उनके प्रोत्साहन और समाज के लोगों को सम्मान की दृष्टि से आगामी 17 जुलाई को एक आयोजन कर समाज को और एकजुट करने की दिशा में कदम उठाया  जाएगा।

युवा अग्रवाल सम्मेलन जिला गुरूग्राम की इस मुहिम में बी एल अग्रवाल , अमित गुप्ता , शरद जिन्दल , हेमन्त गुप्ता, सचिन मित्तल, गिरीश सिंगला, सौरभ अग्रवाल, अजय जैन , आशीष गुप्ता, सन्जू मण्ङवाल सहित पूरी कार्यकारिणी का योगदान सराहनीय रहा।

You cannot copy content of this page