बीपीएससी का परीक्षा परिणाम घोषित : चयनित 422 अभ्यर्थियों में गौरव सिंह टॉप रहे

19 / 100
Font Size

पटना : बिहार लोक सेवा आयोग ने 65वीं संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा का परिणाम गुरुवार को घोषित कर दिया. गौरव सिंह ने इस परीक्षा में टॉप किया है। परीक्षा परिणाम के आधार पर कुल 422 अभ्यर्थियों ने सफलता हासिल की जिनमें बिहार प्रशासनिक सेवा के लिए 30 अभ्यर्थियों का चयन किया गया है। टॉप-10 सूची में 2 लड़कियों के नाम शामिल हैं .

सूचि में प्रथम 20 स्थान प्राप्त करने वालों में गौरव सिंह,चंदा भारती, वरुण कुमार,सुमित कुमार,अविनाश कुमार,आदित्य श्रीवास्तव,एस प्रतीक,आदित्य कुमार,अनामिका,अंकित कुमार,आशीष अग्रवाल,प्रणव कुमार,कुणाल गौरव,रंजन कुमार,राघवेंद्र प्रताप सिंह,धर्मराज,अभिनव परासर,अनिशा राणा,हर्ष पराशर,अमृत के नाम शामिल हैं.

बिहार लोक सेवा आयोग ने 65वीं संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा का परिणाम देखने के लिए यहाँ क्लिक करें : 

BPSC Result 2021

इस बार इस परीक्षा के आधार पर डीएसपी रैंक के लिए 62 परीक्षार्थी चुने गए जबकि डिस्ट्रिक्ट कमांडेंट के लिए 6, सब रजिस्ट्रार के लिए 5, सब-इलेक्शन ऑफिसर के लिए 46, डिस्ट्रिक्ट एंप्लॉयमेंट ऑफिसर के लिए 9, जिला अल्पसंख्यक कल्याण अफसर के लिए 1, बिहार शिक्षा सेवा के लिए 72, रूरल डेवलपमेंट ऑफिसर के 109, नगरपालिका कार्यपालक पदाधिकारी के लिए 11, सप्लाई इंस्पेक्टर के लिए 19, ब्लॉक पंचायत राज ऑफिसर के लिए 14, श्रम ऑफिसर के लिए 20 और ब्लॉक ST/SC वेलफेयर ऑफिसर के लिए 18 अभ्यर्थियों का चयनित घोषित करते हुए उनकी नियुक्ति की संस्तुति कि गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page