पीड़ित परिवारों को न्याय दिलाने के लिए लडती रहूंगी : प्रियंका गांधी

Font Size

लखनऊ । लखीमपुर खीरी की घटना पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मिडिया से बातचीत में कहा कि अभी तक पीड़ित परिवारों को न्याय नहीं मिला हैं. उन्होंने सवाल खड़ा किया कि न्याय कैसे मिलेगा अगर आरोप से घिरे लोग गृहराज्य मंत्री रहेंगे। जांच एजेंसी उनके अंडर आती है । जब तक वे बर्खास्त नहीं होंगे निष्पक्ष जांच नहीं होगी ? लखीमपुर खीरी के तीनों परिवारों ने एक ही बात कही कि मुआवजा उन के लिए मायने नहीं रखता उन्हें न्याय चाहिए ।

कांग्रेस नेता ने जोर देते हुए कहा कि इसके लिए मैं लडूंगी। जब तक ये मंत्री बर्खास्त नहीं होगा और जबतक ये लड़का गिरफ्तार नहीं होगा तब तक मैं बिल्कुल अडिग रहूंगी क्योंकि मैंने उन परिवारों को वचन दिया है। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट या हाईकोर्ट के रिटायर्ड जज के अंडर जांच होनी चाहिए और मंत्री को इस्तीफा देना चाहिए  ।

दूसरी तरफ पंजाब कांग्रेस के परदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने भी आज अपने समर्थकों के साथ लखीमपुर खीरी का रुख किया. हालांकि उन्हें सहारनपुर के पास ही पुलिस ने आगे बढ़ने कि अनुमति नहीं दी. उन्होंने घोषणा कि है कि अगर मंत्री के बेटे को गिरफ्तार नहीं किया जायेगा तो वे भूख हड़ताल करेंगे.

You cannot copy content of this page

%d bloggers like this: