ट्रैफिक चालानों का निपाटारा करने के लिए खुला दरबार का आयोजन 13 अक्टूबर को

Font Size

गुरुग्राम :  कैमरों के माध्यम से किए गए ट्रैफिक चालानों (ट्रैफिक पोस्टल चालान) का निपाटारा करने के लिए गुरुग्राम यातायात पुलिस की ओर से आगामी 13 अक्टूबर को खुला दरबार लगाया जाएगा.  वाहन मालिक  समय सुबह 10 बजे से सांय 05 बजे तक ट्रैफिक टॉवर सैक्टर-28, सुशान्त लोक फेस-2, गुरुग्राम में अपनी एक आई.डी. के साथ व्यक्तिगत रूप से आकर चालान का भुगतान कर सकता है ।

गुरुग्राम पुलिस के पी आर ओ सुभाष बोकन के अनुसार  आगामी 13 अक्टूबर को समय सुबह 10 बजे से सांय 05 बजे तक ट्रैफिक टॉवर सैक्टर-28, सुशान्त लोक फेस-2, गुरुग्राम में सी.सी.टी.वी. कैमरों के माध्यम से हुए ट्रैफिक चालानों (पोस्टल ट्रैफिक चालानों) का निपटारा करने के लिए खुला दरबार लगाया जाएगा।

उन्होंने बताया कि  इस खुले दरबार में कोई भी वाहन मालिक सी.सी.टी.वी. कैमरों के माध्यम से हुए ट्रैफिक चालानों का निपटारा कराना चाहते है वे वाहन मालिक अपनी एक आई.डी. और डेबिट या क्रेडिट कार्ड के साथ खुला दरबार में अपने चालानों का भुगतान करा सकते है।

उनके अनुसार  जिन वाहन मालिकों को अपने वाहन के चालान के सम्बन्ध में जानकारी नही है या डिजिटल भुगतान करना चाहते है वे सभी www.echallan.parivahan.gov.in पर जाकर अपने चालान का पता लगाकर भुगतान कर सकते है। अधिक जानकारी के लिए मोबाईल नम्बर 9999981800 पर भी सम्पर्क किया जा सकता है।

उन्होंने कहा कि गुरुग्राम यातायात पुलिस आप सभी से अनुरोध करते हुए सूचित करती है कि दिनांक 13.10.2021 को समय सुबह 10 बजे से सांय 05 बजे तक ट्रैफिक टॉवर सैक्टर-28, सुशान्त लोक फेस-2, गुरुग्राम में आकर आप अपने पोस्टल ट्रैफिक चालानों का भुगतान करें।

You cannot copy content of this page

%d bloggers like this: