प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वदेश लौटे : हवाई अड्डे पर हुआ भव्य स्वागत

11 / 100
Font Size

सुभाष चौधरी 

नई दिल्ली :  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने अमेरिका यात्रा से आज स्वदेश लौट आये. उनकी स्वदेश वापसी पर भारतीय जनता पार्टी की ओर से  उनका हवाई अड्डे के बहर भव्य स्वागत किया गया. प्रधानमंत्री ने लोगों का धन्यवाद किया और हवाई अड्डे के बाहर बड़ी संख्या में मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं व आम लोगों से हाथ भी मिलाया.

इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने अपने स्वागत भाषण में कहा कि UNGA की 76वीं महासभा में हमारे पीएम श्री @narendramodi का उद्बोधन 130 करोड़ देशवासियों को गौरवान्वित करने वाला है। प्रधानमंत्री जी ने हर मुद्दे पर बेबाकी के साथ भारत का दृष्टिकोण रखा है और वैश्विक मुद्दों पर दुनिया का ध्यान आकर्षित किया है।

श्री नड्डा ने जोर देते हुए कहा कि  आतंकवाद को लेकर प्रधानमंत्री श्री @narendramodi ने जिस तरह दुनिया को आईना दिखाया है, वह आतंकवाद को पालने वाले देशों को भारत का कड़ा संदेश है। उन्होंने स्पष्ट कर दियाआज पूरी दुनिया जिस गंभीरता से माननीय प्रधानमंत्री
@narendramodi जी को सुनती है और उनके सुझावों पर अमल करती है, उससे यह सिद्ध होता है कि नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत एक प्रमुख वैश्विक शक्ति के रूप में स्थापित हुआ है।ब

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री @narendramodi जी ने हर मुद्दे पर जिस तरह से भारत के दृष्टिकोण को रखा है और वैश्विक मुद्दों पर दुनिया का ध्यान आकृष्ट कराया है, वह अत्यंत सराहनीय है।  देश को गौरवान्वित करने और पूरी दुनिया में भारत की वैचारिक ध्वज पताका लहराने के लिए प्रधानमंत्री जी का अभिनंदन।

उनका कहना था कि संयुक्त राष्ट्र संघ की 76वीं महासभा में हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री @narendramodi  और दुनिया के सबसे लोकप्रिय जन नेता का उद्बोधन सच्चे मायनों में एक ट्रू स्टेट्समेन का स्टेटमेंट है। उनका उद्बोधन देश के 130 करोड़ भारतवासियों को गौरवान्वित करने वाला है।

श्री नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री  ने विश्व समुदाय को पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी के एकात्म मानववाद और अंत्योदय के सिद्धांत से न केवल परिचय कराया, बल्कि पिछले 7 वर्षों में लोकतांत्रिक मूल्यों के आधार पर सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के तहत किए जा रहे विकास कार्यों पर चर्चा भी की है।

इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता व बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page