बिहार सरकार में मंत्री डॉ संतोष मांझी ने की यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाक़ात

11 / 100
Font Size

पटना 2 अगस्त :  हम के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव बिहार सरकार में मंत्री डॉ संतोष मांझी एवं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  से लखनउ में औपचारिक मुलाकात हुई।  पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ दानिश रिजवान ने बताया कि उत्तर प्रदेश के पार्टी संगठन के कुछ मुद्दों को लेकर यह मुलाकात औपचारिक मुलाकात थी।

दानिश ने बताया कि हमारी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व यूपी में पार्टी का संगठन की मजबूती और विस्तार को लेकर काफी गंभीर है।
उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव आने वाले समय में होना हैं । हम यूपी ही नहीं, बल्कि अन्य राज्यों से भी पार्टी संगठन को मजबूत किया जा रहा है ।

इस दौरान हिंदुस्तान आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव बिहार सरकार के मंत्री डॉ संतोष कुमार सुमन ने लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि हम पार्टी चाहती है कि वह अपना विस्तार यूपी में भी करें ताकि होने वाले विधानसभा चुनाव में भाग ले सके इसीलिए वह यूपी के दौरे पर आए हुए हैं।

संतोष मांझी ने कहा कि यूपी विधानसभा चुनाव में कौन सी पार्टी का पलड़ा भारी रहेगा यह तो जनता तय करेगी । लेकिन जिस तरीके से योगी आदित्यनाथ एक कुशल प्रशासक बनकर उभरे हैं तो हम चाहते हैं कि उनको मौका 2022 में भी मिलना चाहिए ।

संतोष मांझी ने कहा कि आने वाले वक्त में यह पता लगाया जाएगा कि हिंदुस्तान आवाम मोर्चा कितने सीटों पर संभावनाएं हैं किवह विधानसभा चुनाव यूपी से लड़ सके । हमारे कार्यकर्ता चुनाव लड़ने के लिए यूपी से कहते हैं कोई सक्षम कैंडिडेट होगा तो वह निश्चित तौर पर विधानसभा चुनाव में अकेले भाग लेंगे।

संतोष मांझी ने उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव की सभी सीटों पर लड़ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि वह यह ऐलान अभी वह नहीं कर सकते हैं, क्योंकि इस मामले में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। हालांकि उन्होंने कहा कि अगर कार्यकर्ता कहते हैं तो हम अकेले भी सभी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे और अगर कार्यकर्ता कहते हैं कि किसी के साथ गठबंधन करके चुनाव लड़ना चाहिए तो हम उसके लिए भी तैयार हैं।

बिहार के महादलित समाज के नेता,Ex CM जीतन राम माँझी के पुत्र व बिहार सरकार में कैबिनेट मंत्री संतोष कुमार सुमन ने सीएम योगी आदित्यनाथ से की भेंट, समाज के सभी वर्गों के लिए किए जा रहे कार्यों के लिए की सरकार की सराहना, मुख्यमंत्री ने उपहार के तौर पर दी ऐतिहासिक कुंभ आयोजन की पुस्तक.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page