एफ आई आई प्रतिनिधिमंडल ज़िला उपायुक्त से मिला, सी एस आर क्षेत्र में सहयोग करने का ऑफ़र दिया

Font Size

गुरुग्राम : फेडरेशन ऑफ इंडियन इंडस्ट्री के प्रतिनिधि मंडल ने आज गुरुग्राम के ज़िला उपायुक्त यश गर्ग से मुलाकात की और सी एस आर क्षेत्र में जिला प्रशासन के साथ सहयोग करने तथा सामाजिक कार्यों में योगदान करने की अपनी रुचि दिखाई।  एफ आई आई के डायरेक्टर जनरल दीपक जैन ने फेडरेशन द्वारा विभिन्न क्षेत्रों में दिए जा रहे योगदान की जानकारी भी ज़िला उपायुक्त को दी ।

इस अवसर पर उन्होंने  कुकड़ोला सामुदायिक केंद्र तथा कासन की पीएचसी में स्वास्थ्य सेवाओं को स्थापित करने तथा न्यूनतम मूल्य पर हृदय रोग, कैंसर की जांच तथा अन्य रोगों के निवारण पर फेडरेशन द्वारा प्रशासन के साथ मिलकर कार्य करने की पेशकश की। उपायुक्त डॉक्टर गर्ग ने फेडरेशन ऑफ इंडियन इंडस्ट्री को आगे आकर स्वास्थ्य एवं अन्य क्षेत्रों में जिला प्रशासन के साथ मिलकर कार्य करने के लिए प्रशासन की ओर से सहयोग मुहैया कराने को आश्वस्त किया ।

उपायुक्त यश गर्ग ने फेडरेशन के सदस्यों से थैलेसीमिया , स्तन कैंसर, अनीमियां तथा अन्य रोगों में जांच और जागरूकता के लिए भी फेडरेशन को कार्य के लिए सहयोग की अपील की। एफआईआई के सी एस आर कमेटी के चेयरमैन हरभजन सिंह ने उपायुक्त से अगस्त के पहले सप्ताह तक प्रशासन के साथ मिलकर कार्य करने तथा एक साल के कार्यों का रोड मैप एवं लक्ष्य निर्धारित कर मिलने का भरोसा दिलाया।

इस मीटिंग में फेडरेशन ऑफ इंडियन इंडस्ट्री की तरफ से फेडरेशन के प्रदेश महासचिव दीपक मैनी, सी एस आर हेल्थ प्रोजेक्ट की अध्यक्षा डॉ वंदना ठाकरान , डॉक्टर अरुण ठाकरान , महिला सशक्तिकरण कमेटी की अध्यक्षा विनीता जैरथ भी उपस्थित थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page
%d bloggers like this: