इंटर स्कूल स्पोटर्स कॉम्पीटीशन आयोजित

Font Size

इंटर स्कूल स्पोटर्स कॉम्पीटीशन आयोजित 2

गुरुग्राम : गुरुग्राम जिला के सी डी इंटरनेशनल स्कूल में आज इंटर स्कूल स्पोटर्स कॉम्पीटीशन का आयोजन किया गया जिसमें जिला दंत रोग विशेषज्ञ एवं स्कूल हैल्थ के जिला नोडल ऑफि सर डा. पवन कुमार ने मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की। यह प्रतियोगिता आईएमसीटी द्वारा आयोजित की गई थी। 

इस अवसर पर जिला दंत रोग विशेषज्ञ डा. पवन ने कुमार ने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रतियोगिता के इस दौर में पढ़ाई के साथ साथ खेलों का भी महत्व है। शिक्षा यदि हमारा बौद्धिक विकास करती है तो खेल हमारे शारीरिक विकास में सहायक होते है। उन्होंने कहा कि दोनो में संतुलन स्थापित करने के लिए जरूरी है कि शिक्षा व खेलों में संतुलन स्थापित किया जाए। डा. पवन ने कहा कि खेलों मे हार-जीत से ज्यादा महत्व है कि खिलाड़ी खेल भावना से खेले और प्रतियोगिता में भाग ले। 

 

प्रतियोगिता में डा. पवन ने विजेता खिलाडिय़ों को बधाई देते हुए उन्हे पुरस्कृत किया। इस अवसर पर उनके साथ स्कूल एक्टिविटी इंचार्ज आईएमसीटी  प्रदीप शर्मा, मार्केट कमेटी के चेयरमैन सतप्रकाश कश्यप, सी डी इंटरनेशनल स्कूल के डायरेक्टर यशपाल यादव सहित कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे। 

You cannot copy content of this page