बिहार में कोरोना के कारण एक आई ए एस की मौत : बिहार विधान सभा के 11 जबकि विधान परिषद के 18 कर्मी पोजिटिव मिले

52 / 100
Font Size

पटना : देश के अन्य राज्यों की तरह बिहार में भी कोरोना संक्रमण ने कहर बरपाना शुरू कर दिया है. प्रदेश में इस महामारी से मरने वालों का आंकड़ा रिकॉर्ड तोड़ने लगा है। आज बिहार के एक आईएएस अधिकारी की मौत हो गई है। बताया जाता है कि बिहार प्रशासनिक सेवा से प्रोन्नत होकर आईएएस बने विजय रंजन की मौत कोरोना से हो गई है। पंचायती राज विभाग के निदेशक विजय रंजन काफी समय से बीमार थे और पटना एम्स में भर्ती थे। अस्पताल में आज उनकी मौत हो गई। दूसरी तरफ बिहार विधान परिषद के एक कर्मी की भी कोरोना के कारण मृत्यु हो गई है. आज सरकारी कर्मियों की कोरोना जांच के बाद बिहार विधान सभा में 11 कर्मी और विधान परिषद में 18 कर्मी कोरोना पोजिटिव पाए गये.  

इस घटना से प्रशासनिक हलके में चिंता की लहर दौड़ गई है. सरकारी अधिकारियों और कर्मियों में भी दहशत का माहौल है. बिहार विधान परिषद कार्यालय में कोरोना का अटैक हुआ है। आज एक और कर्मी की कोरोना से मौत हो गई है. परिषद कार्यालय में सहायक के पद पर तैनात रहे इस कर्मी का नाम विजेंद्र कुमार शर्मा बताया गया है. परिषद कर्मी के निधन पर विधानपरिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह ने शोक जताया है। 

सभापति ने विप को 18 अप्रैल, तक के लिए बंद करने की घोषणा की है। कोरोना संक्रमण के मद्देनजर आज सभी कार्यालय कर्मियों के लिए कोरोना जॉंच की व्‍यवस्‍था उनके कार्यालय में की गई थी। खबर है कि अब तक 18 कर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। इससे पूर्व परिषद कार्यालय के अरूण राम, सहायक की भी मृत्यु कोरोना के कारण हुई थी। खबर है कि बिहार विधानसभा में भी आज 11 स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाये गए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page