एफएलओ ने की गेम चैंजर अवार्ड 2021 की घोषणा

Font Size

गुरुग्राम, 13 मार्च : महिला उद्यमियों का प्रतिनिधित्व करने वाली फेडरेशन ऑफ इंडियन चैंबर्स ऑफ कॉमर्स (फिक्की) की महिला शाखा फेडरेशन ऑफ लेडीज ऑर्गेनाईजेशन (एफएलओ) द्वारा आयोजित बेविनार के माध्यम से महिला उद्यमियों को उनके व्यवसाय के प्रति प्रोत्साहित करने के लिए गेम चैंजर अवार्ड 2021 की घोषणा की है।

संस्था की अध्यक्ष जाह्नवी फूकन ने बताया कि संस्था महिला उद्यमियों की समस्याओं का समाधान करने और उन्हें उनके ही
क्षेत्र की नवीनतम जानकारियां उपलब्ध कराने के लिए प्रयासरत है। संस्था की कनिका किशोर देवानी, स्वाति पाण्डेय, सोनम सोढ़ा के नामों की घोषणा की गई है। उन्होंने बताया कि गेम चैंजर्स महिलाओं के नेतृत्व वाले स्टार्टअप के लिए एक अखिल भारतीय प्रतिस्पर्धा है। जो महिला उद्यमियों को उनके सपनों को साकार कराने में पूरा योगदान दे रहा है।

इस कार्यक्रम में विभिन्न क्षेत्रों में कार्यरत नीति आयोग के सीईओ अमिताभ कांत, सोपेंदू्र मोहंती, संगीता रैडी, किरण मजूमदार, कीर्तिका रैडी, अनीता डोंगरे, किरण गेरा, हरजिंद्रर कौर तलवार, मेघना घई आदि भी शामिल रही। उनका कहना है कि संस्था ने केंद्र सरकार के स्टार्टअप अभियान को सफल बनाने के लिए महिला उद्यमियों को पुरुस्कृत करने का निर्णय लिया है।

सभी वक्ताओं ने संस्था के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि संस्था महिला उद्यमियों को हर क्षेत्र में सहयोग कर रही है। इसका लाभ महिला उद्यमियों को पूरी तरह से मिल ही रहा है। जाह्नवी फूकन ने कहा कि महिला उद्यमी स्टार्टअप को अपनाकर आर्थिक वृद्धि को गति दे सकती हैं।

You cannot copy content of this page