अपनी भावी पीढिय़ों को दें समाजसेवा की शिक्षा : सुधीर सिंगला

Font Size

-जैकबपुरा श्री दिगम्बर जैन बारादरी द्वारा लगाया गया निशुल्क दिव्यांग कल्याण शिविर


-मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे विधायक सुधीर सिंगला


गुरुग्राम। गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला शनिवार को यहां जैकबपुरा स्थित श्री दिगम्बर जैन बारादरी द्वारा आयोजित निशुल्क दिव्यांग कल्याण शिविर में शिरकत की। यह शिविर वर्धमान सेवा संस्थान द्वारा लगाया गया।  


इस शिविर में बोलते हुए विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि अपनी भावी पीढिय़ों को भी यही शिक्षा दें कि वे समाज में जरूरतमंदों, वंचितों की सेवा को सदैव तत्पर रहे। उन्होंने कहा कि वंचितों की सेवा करना पुण्य का काम है। समाज में अनेकों संस्थाएं सेवा को परम-धर्म मानकर जुटी हैं। उन्होंने कहा कि वंचित लोगों तक किसी भी प्रकार की सुविधा पहुंचाना बहुत बड़ा धर्म का काम है। क्योंकि बहुत लोग उन सेवाओं को अपने स्तर पर हासिल करने में असमर्थ होते हैं। यहां पर दिव्यांगों के लिए वर्धमान सेवा संस्थान द्वारा श्री दिगम्बर जैन बारादरी के साथ मिलकर लगाए गए निशुल्क दिव्यांग कल्याण शिविर के लिए उन्होंने दोनों संस्थाओं की सराहना की। उन्होंने कहा कि समाजसेवा के जरिये हम समाज को सही दिशा दे सकते हैं।


इस मौके पर भगवान महावीर विकलांग सहायता समिति, जयपुर से समिति के अध्यक्ष पद्मश्री वीआर मेहता भी उपस्थित रहे। जैन समाज से यहां मनोज जैन, श्रेयांस जैन, विपिन जैन, राजू जैन, समाजसेवी रविन्द्र जैन ने शिविर में अहम भूमिका निभाई। 

You cannot copy content of this page