ब्राह्मण एकता मंच का ब्राह्मण वेलफेयर एसोसिएशन में विलय

Font Size

गुडग़ांव 28 फरवरी : ब्राह्मण समाज की एक अहम बैठक भगवान परशुराम भवन शक्ति नगर बसई रोड पर पूर्व इंस्पेक्टर श्री चंद्रप्रकाश भारद्वाज की अध्यक्षता में संपन्न हुई। जिसमें सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि ब्राह्मण एकता मंच का ब्राह्मण वेलफेयर एसोसिएशन गुडग़ांव में विलय किया जाता है।


इस मौके पर पूर्व पुलिस अधिकारी विजय शर्मा ने कहा कि समाज में भाईचारे को मजबूत करने के लिए यह निर्णय सर्वसम्मति से लिया गया है। जिसमें दोनों संस्थाओं के पदाधिकारियों की मौजूदगी में यह निर्णय लिया गया। पूर्व इंस्पेक्टर घनश्याम वशिष्ठ ने कहा कि समाज में भाईचारे का संदेश जाना चाहिए। सामाजिक संस्थाओं को एक मंच पर आना चाहिए। युवा ब्राह्मण नेता दिनेश मुद्गिल ने कहा कि गुडग़ांव की सभी ब्राह्मण संस्थाओं को एक मंच पर लाने के लिए हम सभी को प्रयास करना चाहिए।

वरिष्ठ ब्राह्मण नेता सुरेंद्र शर्मा गाड़ौली ने कहा कि सामाजिक संस्थाएं समाज को संगठित करने की तरफ बढऩी चाहिए। जिसका हम सभी ने भरपूर समर्थन करना चाहिए। नगर निगम के पूर्व अधिकारी अंबिका प्रसाद शर्मा ने कहा कि सभी सामाजिक संस्थाओं को सफाई की तरफ भी विशेष ध्यान देना चाहिए। क्योंकि हमारा गुडग़ांव तभी नंबर वन बन पाएगा। हम सभी इसको साफ -सुथरा रखने में सहयोग देंगे।


ब्राहमण वेलफेयर एसोसिएशन अध्यक्ष अजय शर्मा ने कहा कि सामाजिक संस्था ब्राह्मण एकता मंच ने आज वेलफेयर एसोसिएशन के कार्यों को देखते हुए इसे अपना समर्थन दिया है। हम सभी सदस्यों का स्वागत करते हैं। दोनों संस्थाएं मिलकर समाज को एक अच्छा संदेश देंगी। विप्र समाज में भाईचारे को मजबूत करेंगे। अपने गुडग़ांव शहर में बढ़ रही समस्याओं को हम अपनी संस्थाओं के माध्यम से खत्म करने का प्रयास करेंगे। जिसका सभी ने एक साथ समर्थन किया।

इस अवसर पर पूर्व इंस्पेक्टर चंद्र प्रकाश भारद्वाज, सत्य प्रकाश शर्मा, विजय कुमार शर्मा, दिनेश मुद्गिल, एसडी शास्त्री, कुलभूषण भारद्वाज एडवोकेट, पूर्व इंस्पेक्टर घनश्याम वशिष्ठ, सुरेंद्र कुमार शर्मा गाड़ौली, जतिन शर्मा, अंबिका प्रसाद शर्मा, पीएन शर्मा, रामअवतार तिवारी आदि मौजूद थे।

You cannot copy content of this page